//

IPL 2019: WATCH: राॅजस्थान राॅयल्स के साथ मैच से पहले बाॅक्सिंग में ‘चिन्ना थाला’ सुरेश रैना ने आजमाया हाथ, देखें वीडियो

धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स लगातार अच्छा कर रही है, 2018 में जहां से चेन्नई की टीम ने मैच को खत्म किया था, टीम ने वहीं से शुरुआत कर दी है. शुरुआत के दोनों मैच जीतने के बाद चेन्नई की टीम ने ये दिखा दिया है, कि वह आखिर क्यों चैंपियन कहे जाते हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

IPL 2019: WATCH: राॅजस्थान राॅयल्स के साथ मैच से पहले बाॅक्सिंग में 'चिन्ना थाला' सुरेश रैना ने आजमाया हाथ, देखें वीडियो 1

टीम अपने पहले दो मैच जीत कर पॉइंट टेबल में नंबर दो पर मौजूद है. पहले मैच में टीम ने आरसीबी को अपने घर में मात दी थी, जबकि दूसरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर फिरोजशाह कोटला में हराया.

राजस्थान  राॅयल्स के साथ मैच से पहले  रैना ने की बॉक्सिंगः

सुरेश रैना की चेन्नई सुपर किंग्स के अहम बल्लेबाजों में गिनती की जाती है. आरसीबी के खिलाफ मैच में 70 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम के लिए उन्होंने 19 रन बनाए थे. जबकि दिल्ली के खिलाफ 30 रनों की पारी खेली थी. इस पारी से उन्होंने अपने आईपीएल में 5 हजार रन भी पूरे किए थे. ऐसा करने वाले वह पहले बल्लेबाज बने.

चेन्नई अब अपना तीसरा मैच रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने घर चेन्नई में खेलने के लिए उतरेगी, इसके पहले सुरेश रैना मैदान पर ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग करते नजर आए हैं. जिसकी एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल पर शेयर की गयी है.

 इतिहास रचने का मौकाः

IPL 2019: WATCH: राॅजस्थान राॅयल्स के साथ मैच से पहले बाॅक्सिंग में 'चिन्ना थाला' सुरेश रैना ने आजमाया हाथ, देखें वीडियो 2

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक धोनी की कप्तानी में तीन बार चैंपियन बन चुकी है. तीन बार ही मुंबई ने भी खिताब जीता है. अब अगर चेन्नई इस बार भी ख़िताब जीतती है, तो वह चौथी बार खिताब जीतने वाली पहली टीम होगी. उधर दूसरी ओर बैंगलोर सरीखी टीमों को अपने पहले आईपीएल खिताब को जीतने का मौका है.

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।