मुझे एक दिन पहले ही शक हो गया था, कि धोनी सन्यास लेने वाले है: सुरेश रैना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुझे एक दिन पहले ही शक हो गया था, कि धोनी सन्यास लेने वाले है: सुरेश रैना 

महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, सुरेश रैना ने एक बडा खुलासा किया है. रैना ने कहा,कि धोनी संन्यास ले रहे है ये तब किसी को पता नहीं था, और हम सभी तब हैरान थे.

रैना ने एक इंटरव्यू में कहा, संन्यास लेने से पहले धोनी एक रात पहले मेरे कमरे में आए, और मुझे बोले,कि मेरे पास एक बड़ी साइज़ की जर्सी है, उसे तुम रख लो. तभी मुझे थोडा शक होने लगा, और मैनें उस जर्सी पर उन्हें साइन करने के लिए कहा.

दूसरे दिन हम सभी नाश्ता कर रहे थे, और धोनी एकदम शांत थे, तब मुझे लगा,कि आज शाम धोनी कुछ करने वाले है. और जैसे ही टेस्ट मैच खत्म हुआ, तब धोनी ने सभी को बुलाकर बोला कि मै आप सभी से कुछ कहना चाहता हू, तब मुझे लगा की, धोनी संन्यास लेने वाले है.

 

रैना ने कहा, उस रात धोनी पुरी रात सफेद जर्सी में सोये, और मै,  इशांत, अश्विन, और कोहली पुरी रात उनके कमरे में बैठें रहे.

धोनी ने मेलबर्न टेस्ट के बाद संन्यास लिया था, और उनके शानदार करियर का अंत हुआ था.

उस वक्त विराट कोहली भी रो पडे थे. विराट के मुताबिक, धोनी के संन्यास लेने के बाद मुझे टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था, और मै तब हैरान था.

मै तब अनुष्का के साथ उनके कमरें में था, और उनको ये बात बताई, तब मै भावुक था, और कप्तान बनने की वजह से मै अनुष्का के सामने रो पडा था.

उस वक्त विराट ने अनुष्का से कहा था कि, उन्होंने भारत के लिए खेलने का सपना देखा था, लेकिन ये कभी नहीं सोचा था,कि वे एक दिन भारत के कप्तान बनेंगे.

Related posts

Leave a Reply