IPL शुरू होने से पहले सुरेश रैना ने जाहिर की इच्छा बनना चाहते हैं टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा 1

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक, स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में येलो ब्रिगेड की तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को फिर से शुरू होने में केवल एक सप्ताह का समय बचा है, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के उप-कप्तान सुरेश रैना ने एक रियलिटी शो के नाम का खुलासा किया है जिसमें वह भाग लेना चाहेंगे.

सुरेश रैना ने सीएसके के साथ एक बातचीत में हिस्सा लिया। इस स्पेशल बातचीत में उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी रैना ने भी हिस्सा लिया। इस बातचीत में इस सेलिब्रेटी कपल से उनके बेटर हाफ का नाम देने के लिए कहा गया, जिसके एक रिएलिटी शो में आने की अधिक संभावना है. इस सवाल का जवाब देते हुए रैना ने कहा कि उन्हें लोकप्रिय टीवी शो- बिग बॉस के दक्षिण भारतीय संस्करण में भाग लेने में कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा, 

”मुझे दक्षिण भारतीय बिग बॉस में जाने से कोई आपत्ति नहीं है. मैंने वह देखा है. उनकी भाषा सीखने की जरूरत है (हंसते हुए)।”

रैना ने बताया अपना पसंदीदा एक्टर

IPL शुरू होने से पहले सुरेश रैना ने जाहिर की इच्छा बनना चाहते हैं टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा 2

भारत में बिग बॉस के अलग-अलग वर्जन हैं। भारत में अलग अलग भाषाओं में बिग बॉस देखा जाता है। हिंदी के अलावा, कन्नड़, बंगाली, तेलुगु, तमिल, मराठी और मलयालम में बिग बॉस का अपना संस्करण है।

एंड्रयू साइमंड्स, एस श्रीसंत, सलिल अंकोला, विनोद कांबली, नवजोत सिंह सिद्धू से लेकर द ग्रेट खली जैसी कई प्रसिद्ध खेल हस्तियां रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रही हैं। इस बातचीत में सुरेश रैना ने अपना पसंदीदा एक्टर भी बताया। साउथ के सुपरस्टार सूर्या को अपना पसंदीदा अभिनेता बताया। आईपीएल की शुरुआत के बाद से सीएसके फ्रेंचाइजी के साथ अपने जुड़ाव के लिए रैना ने धन्यवाद दिया।

रैना ने आईपीएल में 200 मैच खेले हैं। 200 आईपीएल मैचों में सुरेश रैना ने 33.08 की औसत और 136.86 के विस्फोटक स्ट्राइक रेट के साथ 5491 रन बनाए हैं।