सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें 

सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें

भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में सुरेश रैना को लेकर खबर आई थी, कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना यो-यो टेस्ट पास करने में असफल रहे थे.

और इसके बाद जब भी रैना से मिडिया इस बारे में पूछ रही थी, तो वह इसका कोई सही जवाब नहीं दे रहे थे और अपने यो-यो टेस्ट को लेकर चुप्पी साधे हुए थे.

रैना ने अब तोड़ी यो-यो टेस्ट से चुप्पी 

सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें 1

वैसे तो पहले स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना से जब भी यो-यो टेस्ट में असफल होने के बारे में पूछा जा रहा था, तो वह इस बारे में मिडिया से बात नहीं करना चाह रहे थे, लेकिन अब मुंबई में हुए एक प्रमोशनल इवेंट में सुरेश रैना ने अपने हाल ही में हुए यो-यो टेस्ट को लेकर खुलकर बात की है.

यो-यो टेस्ट को लेकर आप बीसीसीआई से पूछें

सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें 2

मुंबई में हुए एक प्रमोशनल इवेंट में सुरेश रैना ने अपने यो-यो टेस्ट को लेकर कहा, मैं भारतीय टीम में वापसी को लेकर कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मैंने हमेशा ही टीम में आने के लिए कड़ी मेहनत की है और इस बार भी टीम में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और जहां तक यो-यो टेस्ट की बात है, तो आप इसके बारे में बीसीसीआई से पूछें बस मैं यह जनता हूं, कि मैं पूरी तरीके से फिट हूं.”

मैने अपने यो-यो टेस्ट में अच्छी दौड़ लगाई

सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें 3

सुरेश रैना ने अपने यो-यो टेस्ट को लेकर आगे बात करते हुए अपने बयान में कहा, “मैने अपने यो-यो टेस्ट में अच्छी दौड़ लगाई और मैंने उसमे अच्छा स्कोर प्राप्त किया है, लेकिन अगर आप इस बारे में बीसीसीआई से पूछेंगे, तो आप कुछ और बेहतर जान पाएंगे.”

अपनी अंतिम टी20 पारी में बनाये है 63 रन 

सुरेश रैना ने बीसीसीआई और चयनकर्ताओ पर लगाया यह गंभीर आरोप, ऐसे बयान के बाद बढ़ सकती है रैना की मुश्किलें 4

शायद आपको जानकार हैरानी होगी, कि भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने जो अपना अंतिम अंतराष्ट्रीय टी20 मैच जनवरी 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. उसमे सुरेश रैना ने 63 रनों का एक अच्छा स्कोर बनाया था और उसमे वह भारतीय टीम के शीर्ष स्कोरर भी रहे थे. सुरेश रैना ने अपनी इस 63 रन की पारी में पांच छक्के शानदार छक्के भी लगाये थे.

लेकिन खबर आई थी, कि सुरेश रैना यो-यो टेस्ट में असफल हो गये है, जिसके चलते बोर्ड के चयनकर्तओ ने सुरेश रैना को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम में मौका नहीं दिया था.

Related posts

Leave a Reply