सुरेश रैना ने विश्व कप के लिहाज से इस खिलाड़ी को बताया सबसे महत्वपूर्ण

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

लॉर्ड्स में इंडिया को विश्व कप जीताने के लिए यह खिलाड़ी निभाएगा टीम में सबसे खास भूमिका : सुरेश रैना 

लॉर्ड्स में इंडिया को विश्व कप जीताने के लिए यह खिलाड़ी निभाएगा टीम में सबसे खास भूमिका : सुरेश रैना

सुरेश रैना पिछले काफी समय से भारत की टीम से बाहर चल रहे हैं. उनके विश्व कप 2019 खेलने की संभावना लगभग समाप्त हो चुकी है, लेकिन इसी बीच सुरेश रैना ने एमएस धोनी को लेकर एक बयान दिया है.

जिसमे उनका मानना है, कि विश्व कप 2019 में एमएस धोनी की भूमिका बहुत अहम रहेगी. साथ ही उन्होंने सुझाव दिया है, कि एमएस धोनी को नंबर-4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

विश्व कप में धोनी कप्तान कोहली के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होने जा रहे

सुरेश रैना ने अपने बयान में कहा, “धोनी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में जितने रन बनाए हैं और टीम में युवा लड़कों की, खासकर गेंदबाजों की, वह जिस तरह से मदद कर रहे है. उसे देखते हुए मैं कह सकता हूँ, कि वह विश्व कप में भारतीय टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. 

धोनी युवा लड़कों का बहुत अच्छी तरह से मार्गदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, वह अबतक काफी कुछ विश्व कप का हिस्सा रह चुके हैं और आईपीएल के फाइनल में भी रहे हैं. यही कारण है कि वह कप्तान कोहली के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी विश्व कप में होने जा रहे हैं.”

विश्व कप में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करें धोनी 

सुरेश रैना ने आगे अपने बयान में कहा, “धोनी वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और रन बना रहे हैं. मुझे लगता है कि उन्हें विश्व कप में भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.”

इंडियन प्रीमियर लीग की प्रतीक्षा कर रहा

सुरेश रैना ने आगे अपने बयान में आईपीएल 2019 को लेकर कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स टीम में मैं और धोनी पिछले काफी सालों से एक साथ खेल रहे हैं. हमारे पास कई अच्छी यादें है. हमारे पास एमएस धोनी में सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं और सीएसके सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी भी है.

टीम में संस्कृति वास्तव में अच्छी है और विदेशी खिलाड़ियों का भी टीम में स्वागत किया जाता है. मैं वास्तव में इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र की प्रतीक्षा कर रहा हूं.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts