भारतीय टीम में जगह न मिलने के बाद अब सुरेश रैना ने किया इस टीम से खेल वापसी की तैयारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम से बाहर होने के बाद सुरेश रैना कर रहे है कुछ ऐसा जिससे जल्द करेंगे टीम में वापसी, खुद ट्विट कर शेयर की बात 

टीम से बाहर होने के बाद सुरेश रैना कर रहे है कुछ ऐसा जिससे जल्द करेंगे टीम में वापसी, खुद ट्विट कर शेयर की बात

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए रविवार को भारतीय टीम का चयन कर लिया गया था. मगर भारतीय टीम के इस चयन से पहले सभी को उम्मीद थी, कि भारतीय टीम से बाहर चल रहे मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना की टीम में इस सीरीज के लिए वापसी होगी.

मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ और चयनकर्ताओ ने एक बार फिर सुरेश रैना को नजरंदाज किया. अपने टीम में ना चुने जाने के ही चलते सुरेश रैना ने एक एक आत्मविश्वास से भरा ट्विटर पर एक ट्विट किया है और लोगो को अपने एक शिविर में हिस्सा लेने की बात बताई है.

ये रहा ट्विट 

सुरेश रैना ने टीम में ना चुने जाने के बाद आगे बढ़ने की बात लिखते हुइ कहा “मैं अब आगे देख रहा हूं, यूपीसीए क्रिकेट में कल से एक शिविर लगने जा रहा है, जिसमे हिस्सा लेने के लिए मैं बहुत उत्सहित हूं.”

लेंगे यूपीसीए क्रिकेट के शिविर में हिस्सा

टीम से बाहर होने के बाद सुरेश रैना कर रहे है कुछ ऐसा जिससे जल्द करेंगे टीम में वापसी, खुद ट्विट कर शेयर की बात 1

भारतीय टीम से बाहर चल रहे मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना अब दोबारा भारतीय टीम में वापसी करने के लिए उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के एक शिविर में भाग लेने वाले है ये शिविर बुधवार से आयोजित हो जायेगा इसमें उतर प्रदेश की रणजी टीम के सभी खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे.

इस कारण से नहीं हो पाई टीम में वापसी 

टीम से बाहर होने के बाद सुरेश रैना कर रहे है कुछ ऐसा जिससे जल्द करेंगे टीम में वापसी, खुद ट्विट कर शेयर की बात 2

 

सुरेश रैना का वापस टीम में ना आने का मुख्य कारण चयनकर्ताओ की 2019 विश्वकप पर नजर रहना है, क्योंकि चयनकर्ता अब 2019 के विश्वकप को मद्देनजर रखते हुए टीम का चयन कर रहे है, जिसमे वो युवा खिलाड़ियों को 2019 विश्वकप से पहले ज्यादा से ज्यादा मैच खिलाना चाहते है. और इसी के चलते चयनकर्ताओ ने सुरेश रैना से पहले युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. वही मनीष पाण्डेय, के एल राहुल और केधार जाधव जैसे बल्लेबाज भारतीय टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन भी कर रहे है, जिस वजह से सुरेश रैना की टीम में वापसी नहीं हो पा रही है.

2015 में खेला था आखिरी वनडे मैच 

टीम से बाहर होने के बाद सुरेश रैना कर रहे है कुछ ऐसा जिससे जल्द करेंगे टीम में वापसी, खुद ट्विट कर शेयर की बात 3

 

सुरेश रैना ने अपना आखिरी मैच 15 अक्टूबर 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुंबई में खेला था. मगर इस सीरीज में सुरेश रैना का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. उन्हें इस सीरीज में शार्ट गेंद खेलने में परेशानी आ रही थी, जिसके चलते उन्हें इसके बाद उन्हें वनडे टीम में अबतक शामिल नहीं किया गया.

Related posts