Suresh Raina पहुंचे CSK ऑफिस, इस अंदाज़ में हुआ उनका स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया है. इसका मतलब साफ़ है कि सुरेश रैना अब डॉक्टर बन गए हैं. सम्मान के तौर पर वेल्स इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस, टेक्नोलॉजी एंड एडवांस्ड स्टीज (VELS) ने रैना को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया है. वहीं, डॉक्टरेट की उपाधि मिलने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने रैना को मिस्टर आईपीएल की जगह अब डॉक्टर आईपीएल कहना शुरु कर दिया है.

कुछ इस अंदाज़ में CSK ने किया स्वागत

Suresh Raina पहुंचे CSK ऑफिस, इस अंदाज़ में हुआ उनका स्वागत

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. हालाँकि, बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन नहीं किया था. बावजूद इसके आज भी चेन्नई के फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है.

वेल्स यूनिवर्सिटी से डॉक्टरेट की उपाधि लेने के बाद सुरेश रैना सीधा चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिस पहुंचे थे. जहां उनका स्वागत करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अधिकारियों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में CSK ने लिखा,

“डॉ. आईपीएल का विशेष चेक-इन।”

https://www.instagram.com/reel/Cg6OhHslgN7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=26434016-6f58-4bdf-b3f2-9ab49a202551

CSK के साथ कुछ ऐसा रहा है Suresh Raina का सफर

CSK के साथ कुछ ऐसा रहा है Suresh Raina का सफर
CSK के साथ कुछ ऐसा रहा है Suresh Raina का सफर

गौरतलब है कि इस दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर से भी बातचीत की. बताते चलें कि सुरेश रैना लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा रहे हैं. वहीं, उनके नाम आईपीएल में कई ऐसे रिकार्ड्स हैं, जिसके आधार पर उन्हें मिस्टर आईपीएल भी कहा जाता है. रैना के नाम आईपीएल के इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड है. उन्‍होंने चेन्‍नई फ्रेंचाइजी के लिए कुल 200 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने कुल 195 पारियों में 5,529 रन बनाये हैं.

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer