जोनाथन ट्रॉट का जलवा अब भी जारी, लेकिन नहीं बचा पाए अपनी टीम की हार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोनाथन ट्रॉट का जलवा अब भी जारी, लेकिन नहीं बचा पाए अपनी टीम की हार 

जोनाथन ट्रॉट का जलवा अब भी जारी, लेकिन नहीं बचा पाए अपनी टीम की हार

इंग्लैंडके पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट ने भले ही अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनका जलवा अब भी कायम है। इंग्लैंड टीम के लिए खास कर टेस्ट क्रिकेट में दिग्गज बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट ने कई शानदार पारियां खेली है। जिनके बूते इंग्लैंड टीम को कई मैचों में जीत मिली है।

इंग्लैंड टीम के मध्यक्रम की रिढ़ माने जाने वाले जोनाथन ट्रॉट ने मई 2015 में संन्यास लिया था। इंग्लैंड में काउंटी चैंपियंनशीप डीविजन क्रिकेट में सोमवार को ओवल मैदान में सर्रे के खिलाफ मैच के चौथे और आखिरी दिन वारविकशायर के लिए जोनाथन ट्रॉट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरी पारी में 291 गेंदों में 151 रन की शानदार पारी खेली।एक और सीजन के लिए जोनाथन ट्रोट जुड़े रहेंगे वार्विकशायर क्लब से

जोनाथन ट्रॉट ने इस शानदार पारी के बाद भी वो उनकी टीम वारविकशायर को हार से नहीं बता पाए। जोनाथन ट्रॉट के शानदार प्रयास के बाद भी सर्रे ने ये मैच पारी के अंतराल से जीत लिया। फॉलोऑन के लिए उतरी वारविकशायर की टीम जोनाथन ट्रॉट की इस पारी के बाद भी 118.2 ओवर में 363 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

अंतिम दिन वारविकशायर ने 322 रन पर 5 विकेट के बाद अपनी पारी को आगे बढ़ाया। उस समय ट्रॉट 141 रन पर नॉटआउट थे। लेकिन अंतिम दिन ट्रॉट अपने स्कोर में 10 रन ही जोड़ पाए और 151 रन पर आउय हो गए। ट्रॉट के आउट होने का बाद उनकी टीम कुछ ही देर में 363 रन पर ढे़र हो गई।इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर ने अपने पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक के खिलाफ दिया बड़ा बयान, इस बल्लेबाज़ को बताया कुक से बेहतर
इसके साथ ही सर्रे ने इस मैच को पारी और 1 रन से जीत लिया। सर्रे की ओर से दूसरी पारी में टॉम करेन ने 88 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। आपको बता दें कि सर्रे की पहली पारी के 454 रनों के जवाब में वारविकशायर की पहली पारी महज 91 रनों पर ही ढ़ेर हो गई थी जिसके बाद उन्हें फॉलोऑन का सामना करना पड़ा।

Related posts