पार्थिव पटेल के इस दमदार शॉट से बाल-बाल बचे अंपायर, हो सकता था बड़ा हादसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: पार्थिव पटेल के इस दमदार शॉट से बाल-बाल बचे अंपायर, हो सकता था बड़ा हादसा 

VIDEO: पार्थिव पटेल के इस दमदार शॉट से बाल-बाल बचे अंपायर, हो सकता था बड़ा हादसा
©IPL Video ScreenGrab

आईपीएल 11 में कल रात बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुआ. जिसमें बैंगलौर ने मेहमान सनराइजर्स को 14 रनों से हरा दिया है। मैच में टॉस जीतकर हैदराबाद ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं मैच की शुरुआत में पार्थिव पटेल की वजह से अंपायर के साथ बड़ी घटना घट सकती थी।

©IPL/BCCI

बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने डीविलियर्स की 69 रन और मोईन अली की 65 रन की पारी की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 218 रन बनाए।

घटना घट सकती थी अंपायर के साथ

दरअसल, आपको बता दें, कि कल खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था जिसके बाद टीम की शुरुआत करने विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल और कप्तान विराट कोहली आये थे। पटेल ने इस मैच में कुछ ख़ास नहीं किया और महज 1 रन बनाकर ही आउट हो गए, लेकिन उनकी वजह से फील्ड अंपायर को चोट आ सकती थी।

©IPL Video ScreenGrab

हुआ यह, कि पार्थिव पटेल बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके सामने गेंदबाज संदीप शर्मा थे, पार्थिव ओवर की तीसरी ही गेंद पर चौका लगाना चाहते थे, लेकिन गेंद अंपायर की वजह से रुक गयी और चौका भी बच गया। इस प्रकार अंपायर ने अपनी पूरी कोशिश रखी कि चोट न लगे, लेकिन पार्थिव पटेल का चौका जरूर रुक गया।

यहाँ देखिये पूरा वीडियो:-

पार्थिव पटेल इस शॉट के बाद इसी ओवर की अंतिम गेंद पर सिद्धार्थ कौल के हाथों कैच आउट हो गए थे, लेकिन बाद में विराट भी जल्दी ही आउट हो गए। टीम के 38 रनों पर दोनों ओपनर वापस जा चुके थे और फिर पूरी जिम्मेदारी एबी डीविलियर्स और मोईन अली के ऊपर आ पड़ी और इन्होंने बखुखी साथ निभाते हुए शतकीय साझेदारी की और टीम ने 20 ओवर में 218 रन बनाये।

219 रनों का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरू से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अंत में जाते समय केन विलियमसन के आउट होने से यह मुकाबला 14 रनों हार गयी। हैदराबाद की तरफ से कप्तान विलियमसन ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाये तो मनीष पांडे ने नाबाद 62 रन बनाये।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *