केदार जाधव की जगह सूर्या को मिल सकता है मौका : रिपोर्ट्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केदार जाधव की जगह सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका: रिपोर्ट्स 

केदार जाधव की जगह सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका: रिपोर्ट्स

विश्व कप के बाद केदार जाधव को मौका मिलने पर दिग्गजों ने कई तरह के बयान दिए थे. कई खिलाड़ियों को इस जगह के लिए दावेदार बताया गया था. अब केदार जाधव उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. जिसके कारण अब रिपोर्ट्स का बयान आ रहा है की उनकी जगह चयनकर्ता अब सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौका दे सकते हैं.

केदार जाधव की जगह सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका ?

केदार जाधव की जगह सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका: रिपोर्ट्स 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए भी आज ही भारतीय टीम का चयन होना है. जहाँ पर केदार जाधव के स्थान पर बहुत सवाल उठ रहा है. अब टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए एक सोर्स ने कहा है कि

” यदि सूर्या नंबर 7 पर हमारे लिए बल्लेबाजी करते हैं तो टीम की बल्लेबाजी बहुत मजबूत हो जाएगी. समस्या मात्र इतनी है की मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव दोनों ही गेंदबाजी नहीं करते हैं. जबकि केदार जाधव के रहने पर टीम के पास एक विकल्प और रहता है.”

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार यादव

केदार जाधव की जगह सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका: रिपोर्ट्स 2

आईपीएल के बाद से ही सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस साल घरेलू क्रिकेट में पहले विजय हजारे ट्रॉफी, देवधर ट्रॉफी और उसके बाद सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में भी टीम के लिए तेजी से रन बनाये हैं. जिसके कारण उनके चयन पर सभी दिग्गजों ने अपनी राय दी थी.

हाल में ही उन्होंने रणजी ट्रॉफी के मैच में भी बहुत ही शानदार शतक लगाया था. जिसके कारण उनकी टीम ने बड़ौदा के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाया था. अब यदि सूर्यकुमार यादव को टीम में खेलने को मौका मिलता है तो भारतीय टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी. सूर्या फिनिशर की भूमिका भी निभा सकते हैं.

प्रमुख खिलाड़ियों की होगी टीम में वापसी

केदार जाधव की जगह सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका: रिपोर्ट्स 3

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज से हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन भी टीम में वापसी कर सकते हैं. जिसके कारण भारत अपनी पूरी ताकत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम का सामना करेगा. पिछले बार ऑस्ट्रेलिया ने भारत को उसके घरेलू सरजमीं पर ही हराया था.

Related posts