Suryakumar Yadav

तीसरा वनडे श्रीलंका ने 7 विकेट से जीत लिया, लेकिन भारतीय टीम सीरीज को 2-1 से अपने नाम करने में कामयाब रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की टीम 43.1 ओवर में मात्र 225 रन के स्कोर पर आउट हो गई. जवाब में इस लक्ष्य को श्रीलंका की टीम ने 39 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया. श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा 98 गेंदों पर 76 रन की पारी अविष्का फर्नांडो ने खेली.

सूर्यकुमार यादव बने ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’

टीम इंडिया

सूर्यकुमार यादव के लिए यह सीरीज बल्ले के साथ काफी अच्छी रही, उन्होंने 3 मैचों में 62.0 की औसत व 122.77 के स्ट्राइक रेट से कुल 124 रन बनाए. उन्होंने इस सीरीज के दौरान 18 बेहतरीन चौके लगाए.

पहले वनडे में उन्होंने भारत के लिए 20 गेंदों पर 31 रन की नाबाद पारी खेली थी. वहीं टीम के लिए उन्होंने दूसरे वनडे मुकाबले में 44 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली. सीरीज के अंतिम वनडे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों पर 40 रन का योगदान दिया.

इस शानदार प्रदर्शन की वजह से ही सूर्यकुमार यादव को ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ के ख़िताब से नवाजा गया है. हालांकि उन्हें इस बाद का पछतावा है कि वह इस सीरीज में बड़े स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हो पाए. उन्हें अच्छे स्टार्ट मिले, लेकिन उन्हें 80-100 रन में तब्दील नहीं कर पाए.

मुझे इन स्कोर को बड़ा करना चाहिए था

SLvsIND : 'मैन ऑफ़ द सीरीज' मिलने के बावजूद सूर्यकुमार यादव को रह गया इस बात का पछतावा 1

‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ मिलने के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपने बयान में कहा, “मुझे लगता है कि मैं पिछले दो सालों से एक प्रक्रिया के तहत कड़ी मेहनत कर रहा हूं और अपना गेम सरल रखने की कोशिश कर रहा हूं. यह मेरे लिए काम भी कर रहा है. मैंने पिछले दोनों मैचों में स्कोर किये, लेकिन मुझे इन स्कोर को बड़ा करना चाहिए था. हालांकि मैं सीख रहा हूं. हमारे कैंप में माहौल वास्तव में सकारात्मक है और मैं टी-20 सीरीज को लेकर उत्साहित हूं.”

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

One reply on “SLvsIND : ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ मिलने के बावजूद सूर्यकुमार यादव को रह गया इस बात का पछतावा”

Comments are closed.