'मैन ऑफ द मैच' सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CSKvsMI : ‘मैन ऑफ द मैच’ सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज 

CSKvsMI : ‘मैन ऑफ द मैच’ सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 के फाइनल में पहुँच गयी है। टीम ने चेन्नई में खेले गये मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दी। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन 4 विकेट गिरने के बावजूद उनकी टीम सिर्फ 132 रन बना पाई। मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत लक्ष्य हासिल कर लिया।

सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी

CSKvsMI : 'मैन ऑफ द मैच' सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज 1

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 54 गेंद में 71 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये सूर्या को मुरली विजय ने कैच छोड़कर मौका दे दिया।

इसके बाद उन्होंने स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। इमरान ताहिर और रविन्द्र जडेजा के खिलाफ उन्होंने लगातार शॉट खेले और उन्हें सेट नहीं होने दिया

पिच पर टिकना जरूरी

CSKvsMI : 'मैन ऑफ द मैच' सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज 2

 

मुंबई इंडियंस ने अपने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के विकेट जल्दी खो दिया था। इसके बाद ईशान किशन के साथ सूर्यकुमार यादव ने शानदार साझेदारी बनाकर टीम को जीत के करीब ला दिया। इस प्रदर्शन इस मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार यादव ने कहा

“शीर्ष तीन या चार में से किसी के लिए अंत तक बल्लेबाजी करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि विकेट धीमा था और इसमें टर्न भी था। पहली पारी के बाद मैंने देखा कि क्या हुआ, बहुत सारे खिलाड़ी हवा में शॉट नहीं मार पाए। इसलिए मैं जमीन से खेलना चाहता था, सिंगल्स और डबल्स लिया।”

पहली पारी के बाद बात हुई

CSKvsMI : 'मैन ऑफ द मैच' सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज 3

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि पहले पारी के बाद टीम मीटिंग में बात हुयी थी कि टॉप के किसी एक खिलाड़ी को अंत तक टिककर खेलना है। इसी वजह से उन्होंने जिम्मेदारी उठाई। उन्होंने आगे कहा

“अगर पहली पारी के बाद चैट होती थी तो शीर्ष क्रम के किसी खिलाड़ी को अंत तक खेलना होगा क्योंकि बाद में आने वाले खिलाड़ियों के लिए यह आसान नहीं होगा।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts