ऑस्ट्रेलियाई कोच की बड़ी भविष्यवाणी, कहा-'ये खिलाड़ी भारत को बना सकता हैं टी-20 विश्व कप चैंपियन' 1
ऑस्ट्रेलियाई कोच के अंदर दिखा Suryakumar Yadav का खौफ

क्रिकेट के महाकुंभ यानी ‘टी-20 वर्ल्ड कप 2022’ के आगाज में अब बस कुछ ही हफ्तों का समय रहता है। जहां इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। तो वहीं बीते दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से कब्जा करते हुए रोमांचक जीत अपने नाम की।

इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का तूफान देख ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ही नहीं बल्कि टीम के कोच तक खौफ में नजर आ रहे है। हाल ही में उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर अपने बयान में सूर्यकुमार से खतरा बताया है।

ऑस्ट्रेलियाई कोच के अंदर दिखा सूर्यकुमार यादव का खौफ

ऑस्ट्रेलियाई कोच के अंदर दिखा Suryakumar Yadav का खौफ
ऑस्ट्रेलियाई कोच के अंदर दिखा Suryakumar Yadav का खौफ

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया ने रोमांचक जीत हासिल की। इसके साथ ही सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। वहीं तीसरे और आखिरी मैच में भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मैदान पर धमाकेदार प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने विराट कोहली के साथ 104 रन की साझेदारी की और खुद 69 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे भारत ने 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते मुकाबले के साथ-साथ सीरीज भी जीती।

suryakumar-yadav-web26

ऐसे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की इस तूफानी पारी को देख ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाजों के अलावा कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स भी खौफ में आ गए। उन्होंने हाल ही में सूर्यकुमार यादव को आगामी टी-20 विश्व कप 2022  के लिए खतरनाक बताया है।

मैकडॉनल्ड ने आगे ये भी कहा कि टी-20 सीरीज से रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति से भारतीय टीम के कमदोर दिखने की उम्मीद थी, लेकिन मेजबान टीम को अक्षर पटेल के रूप में एक दमदार रिप्लेसमेंट मिला। उन्होंने 3 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए। ऐसे में उनका मानना है कि भारतीय बल्लेबाजों की स्किल के कारण ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर नजर आया।

सूर्यकुमार यादव की तारीफ में ऑस्ट्रेलियाई कोच ने पढ़े कसीदे

suryakumar yadav की तारीफ में ऑस्ट्रेलियाई कोच ने पढ़े कसीदे
suryakumar yadav की तारीफ में ऑस्ट्रेलियाई कोच ने पढ़े कसीदे

इसके साथ ही मैकडॉनल्ड्स ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की तारीफ करते हुए कहा कि ये विश्व कप के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। उन्होंने कहा,

“सूर्यकुमार यादव आज उत्कृष्ट थे और वह विश्व कप में खतरनाक साबित होंगे, क्योंकि उन्होंने दिखाया कि वह क्या कर सकते हैं।” वहीं अक्षर पटेल को लेकर कहा, “विशेष रूप से अक्षर पटेल के लिए ये एक उत्कृष्ट सीरीज थी। जड्डू के बाहर होने से सभी ने सोचा कि यह भारत के लिए थोड़ी कमजोरी बन सकती है, लेकिन उन्होंने फिर से एक और विकल्प खोज लिया है।”