रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई की लगातार 2 हार के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने दिया बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई की लगातार 2 हार के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मीडिया के सामने कही ये बात 

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई की लगातार 2 हार के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मीडिया के सामने कही ये बात

रणजी ट्रॉफी इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई के लिए इस सीजन की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम ने पहले मैच में जीत हासिल की, लेकिन उनके बाद रेलवे और कर्नाटक के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा। नॉक आउट में पहुंचने के लिए टीम को लगातार जीत हासिल करनी पडे़गी। यह काम काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई की लगातार 2 हार के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मीडिया के सामने कही ये बात 1

मुबंई की इस हार पर कप्तान सूर्यकुमार यादव ने प्रतिक्रिया दी है। सूर्या ने बल्ले से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज और गेंदबाज छाप नहीं छोड़ पाया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा

“हम सभी विभागों में बेहतर कर सकते थे। हम एक इकाई के रूप में विफल रहे। हो सकता है कि पहली पारी में हम बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे और 20 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी और दूसरी में उन अतिरिक्त 50 रन बन सकते थे। मुझे लगता है कि मुंबई बनाम कर्नाटक हमेशा एक कठिन मुकाबला है जो हमने आज देखा। हम 50-70 रन से कम थे, नहीं तो यह एक करीबी मैच होता।”

हम हमेशा वापसी करते हैं

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई की लगातार 2 हार के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मीडिया के सामने कही ये बात 2

सूर्यकुमार यादव का मानना है कि मुंबई की टीम हमेशा मजबूती से वापसी करती है और इस बार भी उन्हें ऐसी ही उम्मीद है। न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए सूर्या को इंडिया टीम में जगह मिली है और वह तीन मैच नहीं खेल पाएंगे। टीम का अगला मुकाबला 11 जनवरी में तमिलनाडु से होने वाला है। उन्होंने आगे कहा

“यह पता करने के लिए एक कठिन स्थिति है लेकिन यह सिर्फ तीसरा गेम है। इतिहास को देखते हुए, हम हमेशा मजबूत होकर लौटे हैं और हम मजबूत होकर लौटेंगे। यह लगातार मैचों में हुआ है। हमें बैठकर देखना होगा कि क्या गलत हो रहा है। हम हमेशा घर का खेल जीतना पसंद करते हैं लेकिन हमने अपना बाहर का खेल जीत लिया और हम इसे सकारात्मक रूप में लेंगे।”

Related posts