भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो इस देश ने दिया सूर्यकुमार यादव को अपने देश से खेलने का ऑफर 1

क्रिकेट जगत में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक बन चुकी इंडियन प्रीमियर लीग पर पूरे विश्व क्रिकेट की नजरें लगी रहती हैं। इस टी20 लीग में हर एक्शन पर ध्यान रहता है। इसी तरह से यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में भी कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी चमक बिखेर रहे हैं। जिसमें एक खिलाड़ी खास तौर पर अपनी पहचान बना रहा है।

सूर्यकुमार यादव को नहीं चुना जा रहा है भारतीय टीम में

मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे सूर्यकुमार यादव इस सीजन में भी गजब की बल्लेबाजी कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव पिछले तीन साल से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का टिकट नहीं मिल पा रहा है।

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो इस देश ने दिया सूर्यकुमार यादव को अपने देश से खेलने का ऑफर 2

भारतीय टीम आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली है, जहां हाल ही में टीम का चयन हुआ लेकिन इस टीम में सूर्यकुमार यादव को एक बार फिर से नजर अंदाज कर दिया गया।

पूर्व दिग्गज भी सूर्यकुमार यादव को जगह न देने पर हैरान

सूर्यकुमार यादव को एक बार फिर से भारतीय टीम में शामिल नहीं करने पर पूर्व कई दिग्गज खिलाड़ी चयन समिति पर भड़क गए हैं। भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने तो जमकर खरी-खोटी सुनाई।

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो इस देश ने दिया सूर्यकुमार यादव को अपने देश से खेलने का ऑफर 3

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो इस देश ने दिया सूर्यकुमार यादव को अपने देश से खेलने का ऑफर 4

हरभजन सिंह के अलावा भी कई दिग्गज सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल होने का हकदार मान रहे हैं। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने भी हैरानी जतायी है।

स्टाइरिस ने सूर्या को दिया न्यूजीलैंड के लिए खेलने का ऑफर

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे स्कॉट स्टाइरिस तो सूर्यकुमार यादव को खास फैन बन चुके हैं। स्टाइरिस ने तो सूर्यकुमार यादव की खासतौर पर तारीफ करते हुए मजाकिया में सही लेकिन न्यूजीलैंड के लिए खेलने का ऑफर तक दे दिया।

स्कॉट स्टाइरिस ने ट्वीट कर लिखा कि “अगर सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना चाह रहे हैं तो विदेश का रुख कर सकते हैं। शायद न्यूजीलैंड भी…।”