MIvsRCB: 'मैन ऑफ द मैच' सूर्यकुमार यादव ने खोला मैच जिताऊ पारी के पीछे का राज, रोहित शर्मा ने दी थी सलाह 1

आईपीएल 2020 का 48वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के दिए 165 रनों के लक्ष्य को 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया और 5 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम की। इस मैच में सूर्यकुमार यादव को मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

मैं चाहता था मैच को फिनिश

सूर्यकुमार यादव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अबु धाबी के मैदान पर 165 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंदों पर79 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होंने 10 चौके व 3 छक्के लगाए। इस मैच जिताऊ पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इस खिताब को जीतने के बाद सूर्यकुमार ने कहा,

“मैं मैच को फिनिश करना चाह रहा था। मैं सीखना चाहता था कि मेरा गेम क्या है। मैच को फिनिश करके मैं काफी खुश हूं। चहल को कवर ओवर और स्टेन की बैक फुट पंच मेरे पसंदीदा थे। मैंने लॉकडाउन के दौरान अपने खेल पर काम किया है।”

रोहित शर्मा ने दी थी ये सलाह

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के एक मैच विनर बल्लेबाज हैं। उन्होंने आज से पहले भी कई मैच मुंबई को अकेले के दम पर जिताए। आरसीबी के खिलाफ अबु धाबी के मैदान पर शुरुआत में जब मुंबई के विकेट गिरे, तो आरसीबी ने मैच में वापसी कर ली थी।

लेकिन फिर सूर्यकुमार ने जिस तरह खुद को क्रीज पर सेट किया और लगातार तेजी से स्कोरबोर्ड को चलाते रहे। उसने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। सूर्यकुमार ने मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद आगे कहा,

“मुझे पहले भी ऑन-साइड खेलना पसंद था। मैच खत्म होने से काफी खुशी हुई। टीम मैनेजमेंट और रोहित ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले मुझसे कहा कि आपने खेल को गहराई तक ले जाने के लिए पर्याप्त खेला है। मुझे खुशी है कि मैं यह कर पाया।”