suryakumar yadav says gazab on Ruturaj Gaikwad double centrury

टीम इंडिया में नियमित रूप से मौका ना पाने वाले युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का बल्ला विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले से तहलका मचा रहा है। सोमवार को उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस युवा खिलाड़ी ने दमदार दोहरा शतक जमाया और भारतीय सेलेक्टर्स को करारा जवाब दिया।

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की इस तूफानी पारी की जमकर तारीफ हो रही है, जिसमें सूर्यकुमार यादव का नाम भी जुड़ गया है। बता दें कि इस युवा बल्लेबाज को टीम इंडिया में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में वो घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं।

सूर्या ने की गायकवाड़ की तारीफ

Suryakumar Yadav

दरअसल, विजय हज़ारे ट्रॉफी 2022 ( Vijay Hazare Trophy 2022) के दूसरे क्वाटर फ़ाइनल मुकाबले में यूपी के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने दोहरा शतक जमाया, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। इसी बीच भारत के मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव ने भी उनकी इस दमदार पारी की तारीफ की है। सूर्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये इस युवा खिलाड़ी के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में गायकवाड़ को टैग किया, एक तस्वीर लगाई और हार्ट के इमोजी के साथ लिखा, ‘गज़ब’। गौर करें तो गायकवाड़ की यह पारी अद्भुत थी।

बता दें कि इस मैच में हाराष्ट्र ने यूपी को 58 रनों से हराया। उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र की टीम ने 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 330 रन बनाए। इसके जवाब में यूपी की टीम 47.4 ओवर में 272 रन ही बना पाई।

गायकवाड़ ने जड़ा दोहरा शतक

ruturaj gaikwad

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2022 ( Vijay Hazare Trophy 2022) के दूसरे क्वाटर फ़ाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र की तरफ से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 159 गेंदों में 220 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने 108 गेंदों में अपना शतक जड़ा।

इसके बाद उन्होंने अपनी पारी को यहीं विराम नहीं दिया बल्कि उन्होंने दोहरा शतक भी जमाया। गायकवाड़ ने मैच के 48वें ओवर में छह गेंदों में सात छक्के जड़े। यह उनका विजय हजारे ट्रॉफी में पहला दोहरा शतक है।