'इसे बस टी20 खिलाओ....' भारत की पारी के बाद ट्विटर पर छाए रोहित-गिल, सूर्या को वनडे टीम से बाहर करने की उठी मांग 1

IND vs NZ: 24 जनवरी को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम की सलामी जोड़ी शानदार लय में नजर आई. दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम के लिए शानदार शुरुआत देते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ रनगति को बरकरार नहीं रख पाया.

नंबर पांच पर आज बल्लेबाज़ी करने आये सूर्यकुमार यादव को आज एक संभली हुई पारी खेलते हुए टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाना था लेकिन वो सस्ते में अपना विकेट गँवा कर चलते बने. सूर्या को गलत शॉट खेलने के चलते आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सूर्या को फैंस टी20 प्लेयर बताकर वनडे में मौक़ा ना दिए जाने की मांग उठा रहे है.

IND vs NZ: Suraykumar yadav हुए 14 रन बनाकर आउट

IND vs NZ

टीम इंडिया की मजबूत शुरुआत के बाद उम्मीद की जा रही थी की आज टीम वनडे फॉर्मेट में एक बड़ा स्कोर खड़ा करेगी. रोहित, गिल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद कोहली और इशान के जल्दी आउट होने पर सूर्यकुमार क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी करने आये. सूर्या के पास आज एक अच्छी इनिंग खेलना का बेहतरीन मौका और काफी समय भी था.

सूर्या ने आते ही अपने अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की लेकिन दो छक्के लगाने के बाद फिर से बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपने विकेट गँवा बैठे. सूर्या से उम्मीद थी की तो अंत तक टिक कर टीम को बड़े स्कोर तक ले जायेंगे लेकिन वनडे मैच में टी20 की तरह बल्लेबाजी के चक्कर में उन्होंने अपना विकेट खो दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको सिर्फ टी20 खिलाड़ी बताते हुए का ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन