सूर्यकुमार यादव ने खोला राज बताया तकरार के समय विराट कोहली ने कही थी ये बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में वैसे ज्यादा कुछ पंगे नहीं देखने को मिले। लेकिन एक पंगा इस सीजन में ऐसा रहा जिसने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी। इस पंगे की गूंज काफी जोर से और देर से सुनाई दी। हम बात कर रहे हैं आईपीएल के इस सीजन के दौरान मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के पंगे की।

जब कोहली और सूर्या के बीच हुआ था आंखों का तकरार

अब तो आपको ये पल याद आ ही गया होगा। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच लीग राउंड में दूसरी बार भिडंत के दौरान सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच आंखों ही आंखों में तकरार का नजारा देखने को मिला था।

सूर्यकुमार यादव ने खोला राज बताया तकरार के समय विराट कोहली ने कही थी ये बात 2

सूर्यकुमार यादव ने उस मैच में आरसीबी के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेली थी। उस मैच में सूर्या की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली उन्हें कुछ कहते दिखे। इस कारण से सोशल मीडिया पर जमकर ये खबर वायरल हुई थी।

सूर्यकुमार यादव ने बताया क्या हुआ था कोहली के साथ

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि “विराट कोहली सिर्फ उस मैच में ही नहीं बल्कि हमेशा ही आक्रामक अंदाज में रहते हैं। वो चाहे भारत के लिए भी खेलते हो या घरेलू क्रिकेट वो हमेशा एनर्जेटिक रहते हैं। ये मैच उनकी टीम के लिए काफी अहम था। अगर उनकी टीम ये मैच जीत जाती तो वो दूसरे पायदान पर आ जाते।”

सूर्यकुमार यादव ने खोला राज बताया तकरार के समय विराट कोहली ने कही थी ये बात 3

सूर्यकुमार यादव ने खोला राज बताया तकरार के समय विराट कोहली ने कही थी ये बात 4

“ऐसा कुछ नहीं था। मैच के बाद उन्होंने मुझे ‘वेल प्लेड’ भी कहा। मैच के बाद सबकुछ नोर्मल हो गया और इसके बाद वो निकल गए। ऐसा कुछ पंगा जैसा नहीं था, वो तो केवल एक पल था। उनको भी पता था कि ऐसी परिस्थितियों में कौन बल्लेबाज है जो मैच जीता सकता है और किस खिलाड़ी के अच्छे शॉट्स लग रहे हैं।”

कुछ खास नहीं, केवल था वो एक पल का हिस्सा

सूर्या ने आगे कहा कि

“ये केवल उस पल का हिस्सा था, ये पहले से नहीं चलकर आ रहा था। हां, हालांकि मैं भी तब हैरान हुआ जब ये बाद में काफी सुर्खियों में रहा। लेकिन ये अच्छा था कि उनके(आरसीबी) खिलाफ मैंने अच्छा किया।”

सूर्यकुमार यादव ने खोला राज बताया तकरार के समय विराट कोहली ने कही थी ये बात 5

आईपीएल के उस मैच में प्रतिभाशाली सूर्यकुमार यादव को छेड़ने के कारण विराट कोहली को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने आखिर इस घटना को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए वास्तविकता से रूबरू करवाया।