मुंबई के सूर्यकुमार यादव ने ओपनिंग कर बेहद खुस, रोहित शर्मा के लिए कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस के इस युवा खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर हो जाएंगे आप हैरान 

मुंबई इंडियंस के इस युवा खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर हो जाएंगे आप हैरान

आईपीएल की सबसे मजबूत टीम माने जाने वाली मुंबई इंडियंस पिछले लंबे समय से मैचों में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन कल मुंबई के सूर्यकुमार यादव और लुईस जैसे खिलाड़ियों ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर आईपीएल की सबसे मजबूत टीम चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी. इस मैच से मुंबई ने धमाकेदार कमबैक किया है और चेन्नई जैसी टॉप की टीम को हराकर धमाकेदार कमबैक किया है.

तो वहीं मुंबई के सूर्यकुमार जिन्होंने कल बतौर ओपनर शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाने के बाद दिलचस्प बात कही.

कल आईपीएल के बेहद रोमांचक मैच खेले गया जिसमे एक तरफ आईपीएल 2018 की सबसे मजबूत और टॉप की टीम थी, तो दूसरी तरफ आईपीएल की सबसे फ्लॉप टीम. जी हां कल चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले खेला गया जिसमे बेहद रोमांचक ढंग से मुंबई ने जीत अपने नाम कर ली. कल का मुकाबला ऐसा था की किसी को भी यह यकीन नहीं था की मुंबई जीर जाएगी लेकिन कहते हैं न क्रिकेट अनिशित्ताओं का खेल है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

मुंबई के सूर्यकुमार यादव ने कल ओपनिंग की और उनका साथ लुईस ने दिया. दोनों बल्लेबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाया.

इस जीत के बाद ओपनर सूर्यकुमार यादव ने कहा यह जीत हमारे लिए बेहद ख़ास है. साथ ही बतुर ओपनर मेरे लिए कल बेहद दिलचस्प और शानदार एक्सपीरियंस रहा. आगे सूर्यकुमार कहते हैं कि, हमारे पास अब सिर्फ 8 गेम बचे हैं और इनमे हमे बड़े मार्जिन से जीत हासिल करनी है नहीं हम आईपीएल में जगह बना पाने में असफल रहेंगे.

साथ ही सूर्यकुमार यादव में साथी खिलाड़ी एविन लुईस की तारीफ़ करते हुए कहा कि, वह शानदार खिलाड़ी हैं और ख़ास बात की रोहित शर्मा का टीम के साथ रहना बेहद ख़ास है और उनके बिना टीम की सफलता मिलना मुश्किल है. बता दें की कल रोहित शर्मा मैन ऑफ़ दा मैच रहे और 56 रनों की धमाकेदार पारी से टीम को जीत दिलाई.

Related posts

Leave a Reply