धोनी की बायोपिक में माही की भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिल शव 1

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर सुसाइड कर ली है. इस बात की जानकारी उनके घर में काम करने वाले नौकर ने पुलिस को दी. जिसके बाद भारत में मानो सभी फैंस को सदमा सा लग गया है. उनके नौकर द्वारा बताए गए बयान के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है लेकिन अब सभी के जहन में एक ही सवाल बार-बार आ रहा है कि इतने सक्सेसफुल एक्टर ने अचानक सुसाइड क्यों कर ली?

सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. लेकिन इस बीच जब टीवी पर खबर आई, कि शशांक सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. इसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. आज दिन रविवार को दोपहर में एक्टर के घर में काम करने वाले एक नौकर ने इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

इस बात को जानने के बाद अब हर किसी के जहन में सिर्फ एक सवाल आ रहा है कि दौलत-शौहरत होने के बावजूद इतने  बड़े एक्टर ने आत्महत्या जैसा कदम आखिर क्यों उठाया? हर कोई इस कदम के पीछे की वजह जानना चाह रहा है. खबरों की मानें तो सुशांत ने डिप्रेशन में आत्महत्या की है लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में किया काम

धोनी की बायोपिक में माही की भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिल शव 2

काई पोछ छे फिल्म से मिली अपार सफलता के बाद सुशांत को उनकी लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ मिली नीरज पाण्डेय की निर्देशन ने बनी इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकार्ड्स तोड़ दिए बल्कि सुशांत को भी रातों रात बॉलीवुड जगत का एक नामचीन सितारा बना दिया. गौरतलब है कि, इस साल कई फिल्मी दिग्गज दुनिया को छोड़कर गए हैं. मगर अब सुशांत की आत्महत्या से सारा भारत सदमे में चला गया है.