आर अश्विन को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स में बरकरार संस्पेंस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचन्द्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की आ रही थी खबर अब नेस वाडिया ने कही ये बात 

रविचन्द्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की आ रही थी खबर अब नेस वाडिया ने कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले दो साल से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल रहे आर अश्विन की इस टीम से छुट्टी होने की बात पिछले कुछ महीनों से लगातार जारी है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड करने की खबरें पिछले काफी समय से बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही हैं।

रविचन्द्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की आ रही थी खबर अब नेस वाडिया ने कही ये बात 1

आर अश्विन को लेकर संस्पेंस बरकरार

भले ही आर अश्विन के किंग्स इलेवन पंजाब की टीम छोड़ दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होने की बातें तो काफी सुनने को मिल रही है लेकिन इसको लेकर अब तक संस्पेंस बरकरार है।

रविचन्द्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की आ रही थी खबर अब नेस वाडिया ने कही ये बात 2

अभी तक तो माना जा रहा है कि अगले सीजन में आर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की टीम में खेलते दिखायी दे सकते हैं। लेकिन जिस तरह की बातें हो रही थी वैसा ये मामला आगे नहीं बढ़ पा रहा है।

अनिल कुंबले के टीम से जुड़ने पर आर अश्विन का बाहर होना मुश्किल

किंग्स इलेवन पंजाब की फ्रेंचाइजी ने इस बार अगले सीजन को लेकर कई तरह के बदलाव किए हैं। जिसमें सपोर्टिंग स्टाफ में फेरबदल के बाद मुख्य कोच के तौर पर अनिल कुंबले को चुन लिया गया है। अनिल कुंबले के मुख्य कोच बनने के बाद अब आर अश्विन को वो छोड़ेगे या नहीं ये बहुत बड़ा सवाल है।

रविचन्द्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की आ रही थी खबर अब नेस वाडिया ने कही ये बात 3

क्योंकि अनिल कुंबले ने हमेशा से ही आर अश्विन को एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज माना हा और उन्हें हाई रेट किया है। ऐसे में 2 साल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अनुबंध करने वाले अनिल कुंबले के आने से लगता है कि अश्विन को शायद ही छोड़े।

नेस वाडिया ने भी अश्विन को नहीं छोड़ने का दिया इशारा

तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने भी पिछले ही दिनों अनिल कुंबले के कोच बनाने की खबरें उठने के बाद आर अश्विन के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें टीम का अभिन्न अंग बताया था।

रविचन्द्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की आ रही थी खबर अब नेस वाडिया ने कही ये बात 4

नेस वाडिया ने कहा था कि “हमने देखा है कि भारतीय टीम में अश्विन का क्या प्रभाव है। वो एक असाधारण खिलाड़ी हैं और ना केवल भारतीय टीम के लिए, बल्कि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी एक संपत्ति हैं। वो टीम का अभिन्न हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे। आप जानते हैं कि टीम में वो क्या मूल्य लाते हैं।

इसके अलावा नेस वाडिया ने कुंबले को ही टीम के लिए फैसले लेने वाला बताया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि “अनिल कुंबले ने अभी कार्यभाल संभाला है और क्रिकेट के सभी फैसले उनके द्वारा लिए जाएंगे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts