वीडियो: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने लगाया ऐसा शॉट की सभी को आ गयी लगान फिल्म के बाबा की याद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने लगाया ऐसा शॉट की सभी को आ गयी लगान फिल्म के बाबा की याद 

वीडियो: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने लगाया ऐसा शॉट की सभी को आ गयी लगान फिल्म के बाबा की याद

ससेक्स के बल्लेबाज लॉरी इवांस ने नॉटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट में एक ऐसा शॉट मारा कि लोगों के फिल्म लगान का शॉट याद आ गया. ये शॉट लॉरी इवांस ने सेक्स ईगल्स और ससेक्स शार्क के बीच दक्षिण डिवीजन लीग दौर के अंतिम मैच के दौरान मारा था. 

वीडियो: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने लगाया ऐसा शॉट की सभी को आ गयी लगान फिल्म के बाबा की याद 1

पारी की आखिर ओवर में मारा शॉट 

वीडियो: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने लगाया ऐसा शॉट की सभी को आ गयी लगान फिल्म के बाबा की याद 2

ससेक्स के बल्लेबाज लॉरी इवांस की दमदार पारी की दम पर ससेक्स ने आखिरी ओवर से पहले 4 विकेट के नुकसान पर 164 रन बना लिए थे. इस दौरान  दाएं हाथ के बल्लेबाज़ लॉरी इवांस गजब की फॉर्म में थे. उन्होंने सिर्फ 30 गेंदों में 40 रन की पारी खेली थी. पारी की आखिरी ओवर में पीटर वाल्टर पर दबाव बनाने के लिए लॉरी इवांस ने अलग तरह का शॉट खेलने की कोशिश की. उस दौरान उन्होंने एक रिवर्स स्वीप को नया रूप देने की कोशिश की. उन्होंने थर्ड मैन और विकेटकीपर के ऊपर से शॉट मार दिया. उनका ये शॉट देख कर लोगों को लगान मूवी के शॉट की याद आ गई. 

उनका इस तरह का शॉट लगान मूवी में बाबा नाम के किरदार ने खेला था. बाबा की किरदार राजेश विवेक ने निभाया था. इस मूवी में उन्होंने बिल्कुल इसी तरह का शॉट लगाया था. आप को बता दे लगान इस सदी की सबसे बड़ी हिट मूवी में आती हैं. इस मूवी में आमिर खान ने मुख्य भूमिका अदा की थी. जबकि इस मूवी का निर्देशन दिग्गज निर्देशक आशुतोष गोवर्रिकर ने किया था.

मैच के दौरान का विडियो यहाँ देखें 

मैच में हासिल की जीत 

वीडियो: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने लगाया ऐसा शॉट की सभी को आ गयी लगान फिल्म के बाबा की याद 3

ससेक्स शार्क ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 172 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. जवाब में एसेक्स ईगल्स की टीम सिर्फ 16 ओवर में 117 रन की स्कोर पर ही सिमट गई. ससेक्स शार्क के लिए विल बियर ने शानदार गेंदबाज़ी की. उन्होंने मैच में 3 विकेट हासिल किये थे. इसके अलावा डेविड वीजी और  ब्रिग्स ने भी दो दो विकेट हासिल किये.

मूवी का विडियो यहाँ देखें 

Related posts