युजवेंद्र चहल के साथ टीवी अभिनेता ने किया कुछ ऐसा, देखकर आप होंगे हैरान

Trending News

Blog Post

IPL 2018

IPL: चहल को इस अभिनेता ने दी धमकी, कहा “और तू सुन बे चहल, अगर 25 विकेट नहीं लिया तो…..” 

IPL: चहल को इस अभिनेता ने दी धमकी, कहा “और तू सुन बे चहल, अगर 25 विकेट नहीं लिया तो…..”

आईपीएल का खुमार इन दिनों हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है. एक तरफ बल्लेबाज धमाल मचा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ गेंदबाज भी जलवा दिखा रहे हैं. ऐसे में बंगलौर के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल से जुड़ी एक ख़ास बात बताने जा रहे हैं, जिसको सुनकर आपको एक बार हैरानी होगी.

दरअसल एक टीवी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर चहल के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमे वह चहल को मजाकिया लहजे में धमकी दे रहे हैं और 25 विकेट लेने को बोल रहे.

Suyash rai tv actor give challenge to yuzvendra chahal

युजवेंद्र चहल आईपीएल की फ्रेंचाइज रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिनके मैदान पर आने से बल्लेबाज थोड़ा सतर्क हो जाते हैं. जी हां, चहल एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिनकी फिरकी के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज भी चकमा खा जाते हैं. तो वहीं युजवेंद्र चहल से जुडी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसमे एक टीवी अभिनेता सुयश राय उनको धमकी दे रहा है.

जी हां, सुयश ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर चहल की एक फोटो पोस्ट कर चहल को 25 विकेट लेने को बोला है. ऐसा न करने पर वह उनको अजीबोगरीब धमकी दे रहा है. अब आप इस बात को सुनकर हैरान हो उससे पहले हम आपको बता दें कि आपको ज्यादा हैरान होने की जरुरत नहीं है.

दरअसल सुयश ने अपने ट्वीटर पर चहल की एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही एक मजेदार कैप्शन दिया है. सुयश ने लिखा “मेरे दो शेर आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी, एक युजवेंद्र और दूसरा सिराज, जिसको आप जल्द ही आरसीबी के लिए मैदान पर खेलते देखेंगे. और तू युजवेंद्र चहल सुन बे. 25 विकेट से कम लिया तो घूसे लात मारूंगा.”

दरअसल सुयश एक टीवी अभिनेता और सिंगर हैं जिनका हाल ही में एक गाना लांच हुआ था. साथ ही वह टीवी की दुनिया के एक चर्चित नाम हैं. बता दें की सुयश और चहल एक अच्छे दोस्त हैं और इसलिए आईपीएल के मौके पर उन्होंने मस्ती करते हुए चहल को टारगेट दिया है.

Related posts

Leave a Reply