बॉलीवुड फिल्म 'मिर्जिया' की अभिनेत्री स्यामि खैर ने हरभजन सिंह के लिए किया ये खास ट्विट, हो सकती है गीता बसरा को जलन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉलीवुड फिल्म ‘मिर्जिया’ की अभिनेत्री स्यामि खैर ने हरभजन सिंह के लिए किया ये खास ट्विट, हो सकती है गीता बसरा को जलन 

बॉलीवुड फिल्म ‘मिर्जिया’ की अभिनेत्री स्यामि खैर ने हरभजन सिंह के लिए किया ये खास ट्विट, हो सकती है गीता बसरा को जलन

क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना नाता है. कई क्रिकेटर बॉलीवुड में भी काम करते है, तो कई बॉलीवुड स्टार क्रिकेट से भी जुड़े रहते है.

बॉलीवुड फिल्म 'मिर्जिया' की अभिनेत्री स्यामि खैर ने हरभजन सिंह के लिए किया ये खास ट्विट, हो सकती है गीता बसरा को जलन 1

क्रिकेट और बॉलीवुड का करीबी नाता कई बार दिखाई देता रहता है और क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़े एक ऐसे ही नजारे की तस्वीर बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट की है.

ये रही स्यामि खैर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर ने हरभजन सिंह के लिए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा “मित्र और क्रिकेट .. मेरा रविवार को बिताने का एक आदर्श तरीका! मेरे प्रेरणादायक हरभजन सिंह जैसा एक्शन. क्या हरभजन सिंह मैं आपके एक्शन के बहुत करीब हूं? #सनडे फ़नडे

हरभजन सिंह की है बहुत बड़ी फैन 

बॉलीवुड फिल्म 'मिर्जिया' की अभिनेत्री स्यामि खैर ने हरभजन सिंह के लिए किया ये खास ट्विट, हो सकती है गीता बसरा को जलन 2

हम आपको बता दे, कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर हरभजन सिंह की बहुत बड़ी फैन है और उनके तरह गेंदबाजी एक्शन से गेंदबाजी करने की कोशिश करती रहती है. 

अभिनेत्री स्यामि खैर के इस ट्विट के बाद भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी अभिनेत्री स्यामि खैर के लिए एक ट्विट किया.

ये रहा हरभजन का रीट्विट

भारतीय टीम के ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर को रीट्विट करते हुए उन्हें शाबाशी देते हुए लिखा “बहुत अच्छा ……स्पिन होगी गेंद”

अभिनेत्री बनने से पहले थी क्रिकेटर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर फिल्मों में आने से पहले एक महिला क्रिकेटर थी. स्यामि खैर ने महाराष्ट्र की राज्य टीम का भी प्रतिनिधित्व किया हुआ है. मगर बाद में वह अपनी खूबसूरती के चलते एक बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई.

हाल ही में आई थी ‘मिर्जिया’ फिल्म 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर की हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘मिर्जिया’ आई थी. जिसमे उनके संग बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर थे. हालाँकि फिल्म को दर्शको का इतना प्यार नहीं मिल पाया था.

सचिन के जन्मदिन में भी की थी फोटो पोस्ट 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्यामि खैर ने सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर भी उन्हें अपनी एक क्रिकेट खेलने की एक फोटो इन्स्टाग्राम में डालकर सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई दी थी.

Related posts