AUSvsIND, WEATHER: क्या बारिश बनेगी दूसरे टी20 मैच में बड़ी विलेन, जाने कैसा रहेगा मौसम का हाल 1

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच रविवार को होना है. इस मुकाबले में जहां टीम इंडिया पहली जीत के बाद खिताब पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम खाता खोलने की भरपूर कोशिश करेगी. लेकिन इससे पहले कि हम आपको मैच के बारे में कोई जानकारी दें, उससे पहले आपको सिडनी में होने वाले दूसरे मुकाबले के मौसम के हाल के बारे में बता देते हैं.

मौसम पूर्वामानुमान

sydney weather

रविवार, यानी 6 दिसंबर को होने वाला दूसरा टी-20 मुकाबला में सिडनी में ही होगा. मैच वाले दिन सिडनी ग्राउंड का मौसम फैंस की उम्मीद के मुताबिक ही होने वाला है. रविवार के दिन धूप रहने की पूरी संभावना है. जबकि  तापमान 29 डिग्री सेल्सियस होगा.

ऐसा होने से मैच में किसी तरह का खलल नहीं पड़ेगा और बारिश होने की संभावना भी न के बराबर होगी. ऐसे में दोनों टीमों के लिए इस मुकाबले को खेलना आसान होगा. इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर होगा, और आप इसे स्पोर्ट् नेटवर्क पर भी देख सकते हैं.

खाता खोलने  के इरादे से उतरेगी कंगारू टीम

ind vs aus t-20

पहले मैच में टीम इंडिया से मिली करारी शिकस्त के बाद, दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम खाता खोलने के इरादे से उतरेगी. ऐसे में कंगारू पूरी कोशिश करेंगे कि उनकी टीम गेंदबाजी के साथ बैटिंग लाइन अप में भी अच्छा प्रदर्शन करे. जिस तरह से पहले मैच में आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ जैसे बड़े खिलाड़ी सस्ते में निपटकर चले गए उस गलती को दोबारा न दोहराया जाए.

भारत के पास सीरीज पर कब्जा जमाने का होगा मौका

t natarajan-VIRAT KOHLI

एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम किसी भी तरीके से दूसरे टी-20 मैच को जीतना चाहेगी, तो वहीं भारतीय टीम के पास सीरीज पर कब्जा जमाने का दूसरा बड़ा मौका होगा. जिसे विराट की टीम किसी भी कीमत पर हाथ से नहीं जाने देगी, और जीत की बाजी को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेगी. हालांकि इस मैच में जडेजा नहीं होंगे, और उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा. जिसमें वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया जा सकता है.

6 दिसंबर की संभावित प्लेइंग इलेवन टीम

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

yuzvendra Chahal t natarajan

शिखर धवन, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, टी नटराजन और दीपक चाहर.

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

Australia team

आरोन फिंच (कप्तान), डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), मोसेस हेनरिक्स, सीन एबॉट, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेप्सन, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड.