एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत 

WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत

ऑस्ट्रेलिया की महिला बिग बैश लीग की शुरुआत आज से हो गयी है। पहले मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स के सामने सिडनी थंडर की टीम थी। सिडनी के नॉर्थ सिडनी ओवल पर खेले गये इस मैच में सिक्सर्स की कप्तान एलिसा पैरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का फैसला किया और उनकी टीम ने मैच को भी अपने नाम किया।

सिक्सर्स की बेहतरीन बल्लेबाजी

WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत 1

सिडनी सिक्सर्स की कप्तान एलिसा पैरी और एलिसा हिली ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 57 गेंदों में 83 रन जोड़े। हिली 42 रनों की पारी खेलकर निदा दार की गेंद पत आउट हुईं।

उनके बाद बल्लेबाजी करने आईं बल्लेबाजों ने भी रन गति कम नहीं होने दिया और पैरी का अच्छा साथ निभाया। 48 गेंदों में 81 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर पैरी रन आउट हो गयीं। उस समय टीम का स्कोर 161 रन था।

उनके आउट होने के बाद एरिन बर्न्स और मरिज़ने काप ने टीम को 192 रनों तक पहुंचा दिया। थंडर के लिए पाकिस्तानी गेंदबाज निदा दार ने दो विकेट लिए वहीं रेने फरेल को एक विकेट मिला।

नहीं चली बल्लेबाजी

WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत 2

सिडनी थंडर की शुरुआत बेहद खराब रही और एलिसा पैरी ने सलामी बल्लेबाज रचल प्रीस्ट और नाओमी स्तालेंबर्ग को 5 रनों के अंदर पवेलियन भेज दिया। कप्तान रचैल हायन्स भी कुछ खास नहीं कर पाईं और 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गयीं।

अनुभवी एलेक्स ब्लैकवेल ने फोएबे लिट्चफील्ड के साथ मिलकर 68 रनों की साझेदारी बनाई और टीम को मुसीबत से निकलने की कोशिश की। उनकी कोशिश ज्यादा सफल नहीं रही और उनके बाद की कोई बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक पाई ।

ब्लैकवेल ने 56 रन बनाये और उनकी टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन बना पाई। सिडनी सिक्सर्स ने मैच को 49 रनों से अपने नाम किया। सारा अले ने 3 जबकि एलिसा पैरी ने दो विकेट लिये। ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए कप्तान पैरी को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

देखें स्कोरकार्ड:

WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत 3
WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत 4
WOMEN BBL: एलिसा पैरी के ऑलराउंडर प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने हासिल की बड़ी जीत 5

Related posts