केएल राहुल ने खेली आतिशी पारी, 48 गेंदों में 84 रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल ने सैयद अली मुश्ताक में लगाई छक्के-चौकों की झड़ी, 48 गेंदों पर बनाए 84 रन 

केएल राहुल ने सैयद अली मुश्ताक में लगाई छक्के-चौकों की झड़ी, 48 गेंदों पर बनाए 84 रन
केएल राहुल

राष्ट्रीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल सैयद मुश्ताक अली में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. कर्नाटक इस सलामी बल्लेबाज ने पंजाब-कर्नाटक के बीच खेले गए सुपर लीग मुकाबले में राहुल ने जो तूफानी बल्लेबाजी की उसे देख हर कोई दंग रह गया. सलामी बल्लेबाजी ने मात्र 48 गेंदों में 84 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

केएल राहुल ने खेली तूफानी पारी

केएल राहुल ने सैयद अली मुश्ताक में लगाई छक्के-चौकों की झड़ी, 48 गेंदों पर बनाए 84 रन 1

खराब फॉर्म के चलते टेस्ट टीम से बाहर हुए केएल राहुल इन दिनों घरेलू क्रिकेट में रन बनाने में जुटे हुए हैं. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में रविवार को कर्नाटक और पंजाब के बीच सुपर लीग मुकाबले में केएल राहुल ने 48 गेंद में 84 रन बना डाले और कर्नाटक को 7 विकेट से जीता दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

केएल ने अपनी इस तूफानी पारी में 7 चौके और 4 छक्‍के लगाए. इतना ही नहीं इससे पहले भी राहुल ने सैयद अली मुश्ताक में जबरदस्त पारियां खेल अपने फैंस को खुश किया है.

पंजाब ने बनाए 163 रन

पंजाब क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुक्सान पर 163 रन बनाए. इसमें कप्तान मंदीप सिंह की शानदार 76 और गुरकीरत सिंह ने 44 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्केर तक पहुंचने में मदद की. वहीं रॉनित मोरे ने 4, कौशिक ने 1 और श्रेयस गोपाल ने 1 विकेट हासिल किया.

कर्नाटक ने जीता मैच

केएल राहुल

पंजाब द्वारा दिए गए 163 रनों के लक्ष्य में बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल गेंदों पर नाबाद 84, रोहन कदम ने 17 गेंद में 23, कप्‍तान मनीष पांडे ने 29 गेंद में 3 छक्‍कों की मदद से 33 रन बनाए. कर्नाटक की टीम ने 3 विकेट के नुक्सान पर 18वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

Related posts