सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, वाशिंगटन सुंदर भी चमके 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, वाशिंगटन सुंदर भी चमके

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आज सुपर लीग मुकाबलों का आखिरी दिन था. हम आपकों आज के दिन हुए पहले और चौथे मुकाबले का हाल अपने इस ख़ास लेख में बताएंगे.

तमिलनाडु बनाम झारखंड

इस मैच का टॉस झारखंड की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड की टीम 18.1 ओवर में मात्र 85 रन पर ही आउट हो गई. झारखंड के लिए सबसे ज्यादा 27 गेंदों पर 24 रन कप्तान सौरभ तिवारी ने बनाए. वहीं तमिलनाडु के लिए वाशिंगटन सुंदर ने अपने 3 ओवर में मात्र 10 रन देकर कुल 3 विकेट हासिल किये. एम सिद्धार्थ ने भी अपने 4 ओवर में मात्र 18 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किये.

जवाब में इस लक्ष्य को तमिलनाडु की टीम ने 13.5 ओवर में मात्र 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. वाशिंगटन सुंदर ने 22 गेंदों पर 38 रन की नाबाद पारी खेली. वहीं कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 13 रन टीम के लिए बनाए.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, वाशिंगटन सुंदर भी चमके 1
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, वाशिंगटन सुंदर भी चमके 2

मुंबई बनाम पंजाब

इस मैच का टॉस पंजाब की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 243 रन का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया.

मुंबई के लिए युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 27 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली. वहीं टीम के लिए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 35 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली. श्रेयस अय्यर ने टीम के लिए 40 गेंदों पर 80 रन की नाबाद पारी खेली.

जवाब में लक्ष्य पीछा करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 221 रन ही बना पाई. पंजाब के लिए ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 38 गेंदों पर 78 रन की एक शानदार पारी खेली.

हालांकि मुंबई इस जीत के बाद भी सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का पहला सेमीफाइनल मुकाबला 29 नवंबर को तमिलनाडु और राजस्थान के बीच खेला जाएगा. वहीं इसी दिन दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला हरियाणा और कर्नाटक के बीच खेला जाएगा.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, वाशिंगटन सुंदर भी चमके 3
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, वाशिंगटन सुंदर भी चमके 4

Related posts