सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग में आज दिन के दूसरे मुकाबले में महाराष्ट्र और बड़ोदरा का मुकाबला हुआ। वहीं तीसरे मुकाबले में मुंबई के सामने झारखण्ड की टीम थी। आईये आपको इस दोनों मुकाबलों के बारे में बताते हैं। झारखण्ड को मुकाबले में हार मिली और इस हार के साथ ही वह टूर्नामेंट से हार हो गये।

बड़ोदरा बनाम महाराष्ट्र

महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 165 रन बनाये। उनके सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और विजय जोल ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 35 गेंदों में 51 रन जोड़े। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद केदार जाधव और अज़ीम काजी ने टीम को 165 रनों तक पहुँचाया। काजी ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाये।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच में जवाब में बड़ोदरा की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही। सलामी बल्लेबाज आदित्य वाघमोर बिना खाता खोले आउट हुए। उनके आउट होने के बाद टीम को लगातार झटके लगते रहे। उनकी पूरी टीम 18वें ओवर में 98 रनों पर आउट हो गयी। महाराष्ट्र के लिए समद फल्लाह, सत्यजीत बछव, अज़ीम काजी और शम्शुज़मा काफी ने दो-दो विकेट लिये। महाराष्ट्र ने मैच को 67 रनों से जीत लिया।

देखें स्कोरकार्ड:

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी 1
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी 2

मुंबई बनाम झारखण्ड

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप बी के इस मुकाबले में झारखण्ड ने पहले बल्लेबाजी की। कुमार देवब्रत और सौरभ तिवारी ने टीम को तेज शरूआत दी। दोनों ने 50 गेंदों में 85 रन जोड़े। कुमार 30 गेंदों में 58 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कोई बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पाया और टीम 20 ओवर में 170 रनों तक ही पहुंचा पाई। शुभम रंजने को 2 विकेट मिले।

मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर तेज शुरुआत दी। आदित्य तारे जूझते दिखे लेकिन पृथ्वी ने टीम पर दबाव नहीं आने दिया। उन्होने 39 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली। शिवम दुबे ने तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़कर टीम को जीत के करीब ला दिया। मुंबई ने 5 गेंद बाकी रहते मैच को 5 विकेट से जीत लिया।

देखें स्कोरकार्ड:

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी 3
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई और महाराष्ट्र को मिली जीत, पृथ्वी शॉ की विस्फोटक बल्लेबाजी 4

Related posts