सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके, शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक फ्लॉप 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके, शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक फ्लॉप

इनदिनों देश में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, के सुपर लीग के मैच खेला जा रहे हैं. आज सोमवार को खेले गए अंतिम दो मुकाबलों के नतीजों के बारे में ही हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में बताएंगे.

पंजाब बनाम तमिलनाडु

Vijay Hazare Trophy: Jharkhand, Services Wins

इस मैच का टॉस तमिलनाडु की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. यह मैच एक लो स्कोरिंग मैच रहा है. इस मैच में पहले खेलते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 94 रन ही बना पाई थी.

पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 33 रन की पारी मयंक मार्कंडेय ने खेली. वहीं टीम के लिए 26 गेंदों पर 25 रन का योगदान गुरकीरत सिंह मान ने दिया. वहीं युवा बल्लेबाज शुभमन गिल 11 गेंदों पर मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए थे.

जवाब में इस लक्ष्य को तमिलनाडु की टीम ने 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. तमिलनाडु के लिए युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने 44 गेंदों पर नाबाद 45 रन की पारी खेली. टीम के लिए विजय शंकर ने भी 20 रन का योगदान दिया.

तमिलनाडु के कप्तान व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के लिए यह मैच अच्छा नहीं रहा, जहां वह 15 गेंदों पर मात्र 4 रन ही बना पाए थे. वाशिंगटन सुंदर ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी भी की और अपने 4 ओवर में मात्र 6 रन खर्च किये थे.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके, शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक फ्लॉप 1

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके, शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक फ्लॉप 2

राजस्थान बनाम महारष्ट्र

इस मैच का टॉस राजस्थान की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले खेलते हुए महारष्ट्र की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 99 रन ही बना पाई. महाराष्ट्र के लिए सबसे ज्यादा 27 गेंद पर 23 रन निखिल नाइक ने बनाए.

इस लक्ष्य को राजस्थान की टीम ने 16.2 ओवर में ही मात्र 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा 34 गेंद पर 35 रन महिपाल लोमरोर ने बनाए थे.

महारष्ट्र के केदार जाधव इस मैच में मात्र 10 रन ही बना पाए. वहीं राजस्थान के कप्तान दीपक चाहर ने अपने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. राहुल चाहर ने अपने 4 ओवर में मात्र 5 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके, शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक फ्लॉप 3
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : वाशिंगटन सुंदर बल्ले-गेंद दोनों से चमके, शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक फ्लॉप 4

Related posts