टीए शेखर ने बताया आईपीएल 2018 में किस तरह के खिलाड़ी चाहते है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियन ने आखिरकार नीलामी से पहले किया साफ किसी भी कीमत पर इन खिलाड़ियों को नीलामी में अपनी टीम में करेंगे शामिल 

मुंबई इंडियन ने आखिरकार नीलामी से पहले किया साफ किसी भी कीमत पर इन खिलाड़ियों को नीलामी में अपनी टीम में करेंगे शामिल

27 व 28 जनवरी को आईपीएल 2018 के लिए नीलामी होने वाली है और इस नीलामी से पहले युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका सयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में मिल रहा है.

इस टूर्नामेंट में सभी आईपीएल टीमें अपनी नजर बनाई हुई है. जिसके चलते पंजाब व दिल्ली के बीच खेले गये मैच के दौरान मुंबई इंडियन के सहायक कोच टीए शेखर भी पहुंचे थे.

तेज गेंदबाज की तलाश 

मुंबई इंडियन ने आखिरकार नीलामी से पहले किया साफ किसी भी कीमत पर इन खिलाड़ियों को नीलामी में अपनी टीम में करेंगे शामिल 1

इस टूर्नामेंट को देखने आये मुंबई इंडियन के सहायक कोच टीए शेखर ने अपने एक बयान में स्पोर्ट्स स्टार से कहा, “हम एक अच्छा तेज गेंदबाज देख रहे है, जो पॉवरप्ले में भी अच्छी गेंदबाजी कर सके और डेथ ओवर में भी. अगर कोई स्पिनर मिलता है तो हम चाहते है, कि वह पॉवरप्ले में भी गेंदबाजी कर सके और थोड़ा बहुत बल्लेबाजी भी कर सके.

इस तरह के खिलाड़ी टीम में है चाहते 

मुंबई इंडियन ने आखिरकार नीलामी से पहले किया साफ किसी भी कीमत पर इन खिलाड़ियों को नीलामी में अपनी टीम में करेंगे शामिल 2

टीए शेखर ने आगे अपने बयान में कहा, “यदि हम एक सलामी बल्लेबाज अपनी टीम में देखना चाहते है, तो हम देख रहे हैं, कि वह कैसे तेज गेंदबाजों को पॉवरप्ले पर संभालता है और क्या वह गेंद को हिट कर सकता है और गेंदों को हिट कर सकता है तो कितनी दूर तक गेंदों को हिट कर सकता है.

मध्य क्रम के लिए हम एक ऐसा बल्लेबाज देख रहे हैं जो अंत के चार ओवरों में छक्के और चौके लगा सके और हम चाहते है कि हमारी टीम में एक ऐसा तेज गेंदबाज हो, जो यॉकर्स, धीमी गेंदें की गेंद, धीमी बाउंसर और बाउंसर सभी तरह की गेंद करने में सक्षम हो.”

हम अपनी टीम में सिर्फ फिट खिलाड़ी चाहते है 

मुंबई इंडियन ने आखिरकार नीलामी से पहले किया साफ किसी भी कीमत पर इन खिलाड़ियों को नीलामी में अपनी टीम में करेंगे शामिल 3

जब उनसे पूछा गया, कि आपकों यहाँ कौन से गेंदबाज ने इम्प्रेश किया तो उन्होंने कहा, “अगर मैं किसी खिलाड़ी का नाम लेता हूं, तो यह उस पर अनावश्यक दबाव पैदा करेगा और मैं ऐसा नहीं चाहता हूं. 

हम अपनी टीम में सिर्फ फिट खिलाड़ी चाहते है. हम चाहते है, कि आईपीएल टूर्नामेंट तक हमारा हर खिलाड़ी फिट हो, डोमेस्टिक क्रिकेट के दौरान बहुत से खिलाड़ी अनफिट रहते है, लेकिन आईपीएल के दौरान तक हम सभी खिलाड़ियों को फिट हो जाना चाहिए, क्योंकि आईपीएल का स्तर इतना बड़ा है कि वह खुद फिजियो का काम करता है. हम उन खिलाड़ियों ओ देख रहे है जो आईपीएल खेलने को तैयार है और सिर्फ अवसर की तलाश कर रहे है.”

वही इसी मैच के दौरान आरसीबी के आये एक अधिकारी ने कहा, कि हम भी कुछ खिलाड़ियों को देख रहे है, लेकिन अभी उन खिलाड़ियों का नाम बता पाना हमारे किए थोड़ा मुश्किल है. वैसे आपकों यह भी बता दे, कि दिल्ली और पंजाब के बीच खेले गये इस मैच पर युवराज सिंह और गौतम गंभीर ने शानदार अर्द्धशतक लगाये थे.

बीसीसीआई के इस पेशकश को ठुकराना पड़ा विराट कोहली को भारी, अगर ऐसा हुआ होता तो मिल जाता टीम इण्डिया को जीत

विराट कोहली के अलावा साउथ अफ्रीका का यह दिग्गज खिलाड़ी भी रहा है नाकाम फिर अकेले कोहली की ही क्यों हो रही है आलोचना?

Related posts

Leave a Reply