इस साल की सबसे रहस्यमई गेंद पर आउट हुए जेम्स एंडरसन, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, देखें वीडियो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस साल की सबसे रहस्यमई गेंद पर आउट हुए जेम्स एंडरसन, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, देखें वीडियो 

इस साल की सबसे रहस्यमई गेंद पर आउट हुए जेम्स एंडरसन, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

क्रिकेट में गेंदबाजी एक्शन हो या जश्न का तरीका, यह दोनों ही हमेशा से प्रशंसकों की दिलचस्पी का विषय रहे हैं. अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं, तो आपने सैकड़ों तरह के गेंदबाजी एक्शन और विकेट लेने के जश्न के तरीके देखें होंगे. इसके बावजूद इंग्लैंड में हुए एक मैच के दौरान जेम्स कॉर्डन का गेंदबाजी रन-अप और उनके विकेट लेने का जश्न आपको गुदगुदा सकता है. जेम्स कॉर्डन ने इस मैच में इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक विकेट ले चुके जेम्स एंडरसन को आउट किया.

लीग मैच में हिस्सा ले रहे हैं आम लोग और खिलाड़ी 

इस साल की सबसे रहस्यमई गेंद पर आउट हुए जेम्स एंडरसन, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, देखें वीडियो 1

इंग्लैंड में इन दिनों क्रिसमस की धूम है. आम लोगों की तरह क्रिकेटर भी इसके जश्न में डूबे हैं. इसी क्रिसमस को एंजॉय करने के लिए एक लीग  मैच खेला गया. इसमें मौजूदा क्रिकेटरों से लेकर पूर्व क्रिकेटरों तक ने हिस्सा लिया. साथ ही महिला क्रिकेटरों ने भी इस मैच में हिस्सा लिया. इतना ही नहीं, क्रिकेट के शौकीन एक्टर्स को भी टीम में शामिल किया गया.

एंडरसन 0 पर आउट हुए, फ्लिंटॉफ ने लिया कैच 

इस साल की सबसे रहस्यमई गेंद पर आउट हुए जेम्स एंडरसन, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, देखें वीडियो 2

इसी मैच में स्टार क्रिकेटर जेम्स एंडरसन बिना खाता खोले आउट हो गए. इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक विकेट ले चुके एंडरसन के लिए शून्य पर आउट होना शायद ही ज्यादा हैरानी की बात रही हो, लेकिन वे जिस तरीके से आउट हुए, उस पर यकीन ही नहीं कर पाए. तभी तो वे आउट होने के बाद पवेलियन लौटने की बजाय, कुछ देर तक वहीं हैरानी की मुद्रा में खड़े रहे. दिलचस्प बात यह कि उन्हें जिस गेंदबाज ने आउट किया, वो कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर, नहीं बल्कि एक्टर और कॉमेडियन हैं

बेहद हैरान करने वाले तरीके से हुए आउट

जेम्स कॉर्डन बाउंड्री लाइन से रन-अप लेते हैं. साथी खिलाड़ी तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाते हैं, लेकिन कॉर्डन गेंदबाजी क्रीज पर आकर ठिठक जाते हैं. अंपायर उनसे पूछते हैं क्या हुआ? इस पर वे कहते हैं, कि राउंड द विकेट बॉलिंग करूंगा. इसके बाद वे राउंड द विकेट जाकर स्पिन बॉलिंग करते हैं. गेंद शॉर्टपिच थी और एंडरसन इस पर बड़ा शॉट खेलते हैं, लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर दूसरी स्लिप पर जाती है, जहां एंड्रयू फ्लिंटॉफ उसे लपक लेते हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts