T10 League: टीम अबू धाबी ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को दी करारी शिकस्त 1

टी-10 लीग के 7वें मुकाबले में नॉर्दर्न वॉरियर्स का मुकाबला टीम अबू धाबी से हुआ। वॉरियर्स ने पहले मैच को अपने नाम किया था, वहीं दूसरे मैच में उन्हें हार मिली थी। अबू धाबी ने इससे पहले एक ही मैच खेला और वह टाई रहा था। इस मुकाबले में वॉरियर्स के कप्तान डैरेन सैमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

तेजी से रन बनाने में असफल

T10 League: टीम अबू धाबी ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को दी करारी शिकस्त 2

नॉर्दर्न वॉरियर्स के लिए सैम बिलिंग्स के साथ डैरेन सैमी सलामी बल्लेबाजी करने आये। दोनों बल्लेबाजों ने धीमी शुरुआत की। सैमी ने 13 गेंदों में सिर्फ एक छक्के की मदद से 17 रन बनाये। चौथे ओवर में बेन लाफलिन की गेंद पर सैमी बोल्ड हो गये।

उनके आउट होने के बाद बल्लेबाज करने आये आंद्रे रसेल भी बड़ा शॉट नहीं खेल पाए। इसके बाद कोई विकेट भी नहीं गिरा और टीम 10 ओवर में 92 रनों तक भी नहीं पहुँच पाई।

उनके लिए सैम बिलिंग्स ने 20 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली। इसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे। आंद्रे रसेल ने 27 गेंदों में सिर्फ 37 रन बनाये। उनके बल्ले से तीन चौके और एक छक्का निकला।

T10 League: टीम अबू धाबी ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को दी करारी शिकस्त 3

अबू धाबी को मिली जीत

T10 League: टीम अबू धाबी ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को दी करारी शिकस्त 4

टीम अबू धाबी की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला 8 रन बनाकर क्रिस ग्रीन की गेंद पर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद ल्यूक राईट और मोइन अली ने पारी को संभाला।

दूसरे विकेट के लिए दोनों के बीच 77 रनों की साझेदारी हुई। 90 से 91 तक पहुँचने में उनके तीन बल्लेबाज आउट हुए लेकिन इसका मैच के नतीजे पर कुछ खास असर नहीं पड़ा और टीम ने 9वें ओवर में मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

टीम अबू धाबी ने मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया। राईट ने 48 और अली 30 रनों की पारी खेली। नॉर्दर्न वॉरियर्स के लिए क्रिस ग्रीन ने दो और मार्क डेयल ने एक विकेट लिया। अबू धाबी का अगला मुकाबला 18 नवंबर को मराठा अरेबियंस से होगा।

देखें स्कोरकार्ड:

T10 League: टीम अबू धाबी ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को दी करारी शिकस्त 5
T10 League: टीम अबू धाबी ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को दी करारी शिकस्त 6