T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार, आंद्रे रसेल चमके 

T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार, आंद्रे रसेल चमके

टी-10 लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत हो गयी है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मराठा अरेबियंस और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच खेले गया। अबू धाबी में हुए इस मैच में वॉरियर्स के कप्तान डैरेन सैमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अंत में उनकी टीम ने मुकाबले को 9 विकेट से अपने नाम भी कर लिया।

मराठा अरेबियंस के बल्लेबाज नहीं चले

T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार, आंद्रे रसेल चमके 1

मराठा अरेबियंस की शुरुआत बेहद खराब रही और पहली ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज एडम लिथ पवेलियन लौट गये। क्रिस लिन का बल्ला भी नहीं चला और वह सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गये।

इस मैच में सभी की नजर युवराज सिंह के ऊपर थी लेकिन 6 गेंदों में 6 रनों की पारी खेलकर युवी, रायद एमरित की गेंद पर आउट हुए। दसुन शानाका ने 19 गेंदों में 37 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया।

अरेबियंस के बल्लेबाज 10 ओवर में 6 विकेट पर 88 रन ही बना पाए। वॉरियर्स के लिए क्रिस वुड और आंद्रे रसेल ने 2-2 विकेट लिये। एमरित और नुवान प्रदीप को भी एक-एक सफलता मिली।

रसेल की विस्फोटक बल्लेबाजी

T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार, आंद्रे रसेल चमके 2

नॉर्दर्न वॉरियर्स की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स एक रन बनाकर आउट हो गये। इसके लिए उन्होंने 6 गेंदों का सामना किया। टीम के लिए नंबर तीन पर आंद्रे रसेल बल्लेबाजी करने के लिए उतरे।

तीन ओवर में उनकी टीम का स्कोर 14 रन ही था लेकिन इसके बाद रसेल ने विस्फोटक बल्लेबाजी शुरू कर दी। 6वें ओवर में 21 गेंदों पर उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। इस ओवर में लसिथ मलिंगा को 23 रन पड़े।

7 ओवर की अंतिम गेंद पर चौका जड़कर जॉर्ज मुनसे में अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। आंद्रे रसेल ने 24 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्कों की मदद से 58 रन बनाये। मुनसे ने भी 24 रनों की पारी खेली। ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए रसेल को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

देखें स्कोरकार्ड:

T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार, आंद्रे रसेल चमके 3
T10 लीग, MAvNW: युवराज सिंह की मराठा अरेबियंस को मिली करारी हार, आंद्रे रसेल चमके 4

Related posts