इंग्लैंड में विटालिटी टी20 ब्लास्ट के पहले दिन की हुआ धमाका, दो बल्लेबाजों ने जड़े शतक 1

कोरोना काल के बीच क्रिकेट के मैदान करीब 4 महीनों तक सूने रहे. जहां इंटरनेशनल क्रिकेट से लेकर किसी भी तरह की क्रिकेट नहीं खेली जा सकी लेकिन जैसे ही कोरोना संकट के बीच ही इंग्लैंड में इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत हुई उसके साथ ही अब धीरे-धीरे क्रिकेट पूरी तरह से अपनी रफ्तार पकड़ने को है। जिसमें कैरेबियन प्रीमियर लीग के साथ टी20 क्रिकेट का भी आगाज हो चुका है।

टी20 ब्लास्ट में पहले ही दिन देखने को मिले दो तूफानी शतक

अब कैरेबियन प्रीमियर लीग के बाद इंग्लैंड में ही एक और टी20 क्रिकेट लीग की शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड में टी20 क्रिकेट लीग टी20 ब्लास्ट की शुरुआत गुरुवार से हो चुकी है।

इंग्लैंड में विटालिटी टी20 ब्लास्ट के पहले दिन की हुआ धमाका, दो बल्लेबाजों ने जड़े शतक 2

टी20 ब्लास्ट के पहले ही दिन धमाकेदार नजारा देखने को मिला जहां बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले रही। इंग्लैंड की टी20 ब्लास्ट में पहले दिन के मैच में एक नहीं बल्कि दो धमाकेदार शतक देखने को मिले जिसने फैंस को खुश कर दिया।

फैंस का इंग्लैंड की टी20 ब्लास्ट में एक ही दिन में दो शतक देखने को मिले जिसमें पहला शतक लंकाशायर के कीटन जेनिंग्स ने तो दूसरी तरफ मिडिलसेक्स के मैक्स होल्डन ने शानदार शतक लगाया।

कीटन जेनिग्स का तूफानी शतक

लंकाशायर के सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स ने डरहम के खिलाफ जबरदस्त शतक जड़ा। सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स ने इस मैच में केवल 63 गेंद का सामना कर 108 रन की पारी खेली। उन्होंने 171.42 की स्ट्राइक रेट से ये पारी खेली जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। इस मैच में लंकाशायर ने 20 ओवर में 190 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में डरहम की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना सकी और लंकाशायर ने 27 रन से मैच को अपने नाम किया।

इंग्लैंड में विटालिटी टी20 ब्लास्ट के पहले दिन की हुआ धमाका, दो बल्लेबाजों ने जड़े शतक 3

मैक्स होल्डन का भी धमाकेदार शतक

वहीं दूसरी तरफ विटालिटी टी20 ब्लास्ट में दूसरा मैच मिलिडसेक्स और एसेक्स के बीच खेला गया। इस मैच में भी धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली। यहां पर मिडिलसेक्स के बल्लेबाड मैक्स होल्डन ने कमाल की पारी खेली। मैक्स होल्डन ने 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 60 गेंद में 102 रन की पारी खेली। उनकी पारी की मदद से उनकी टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। इसके बाद 185 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसेक्स की टीम 1.3 ओवर का खेल ही हुआ था कि बारिश ने बाधा डाली जिसके बाद मैच शुरू ही नहीं हो सका और मैच बिना नजीते के खत्म हुआ।

इंग्लैंड में विटालिटी टी20 ब्लास्ट के पहले दिन की हुआ धमाका, दो बल्लेबाजों ने जड़े शतक 4