श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 4 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं कप्तान विराट कोहली 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत बनाम श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच रद्द होने के बाद 7 जनवरी को खेला गया दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है. खेला जाने वाला तीसरा टी20 मैच अब सीरीज का तीसरा मैच 10 जनवरी को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. पहले गेंदबाजों की विकेटचटकाऊ गेंदबाजी के सामने श्रीलंका की टीम 142 रन ही बना सकी. जवाब में केएल राहुल-शिखर धवन की जोड़ी ने टीम को बेहद मजबूत शुरुआत दी. इसके बाद श्रेयस अय्यर और विराट कोहली नै मैच जिताऊ पारी खेली.

पिछले प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि टीम इंडिया अपनी उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें तीसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाएगा.

     इन 4 खिलाड़ियों को रख सकते हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर

1- संजू सैमसन

विराट कोहली

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 4 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं कप्तान विराट कोहली 2

घरेलू क्रिकेट टीम में  विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को पिछले काफी वक्त से टीम इंडिया में शामिल तो किया जा रहा है लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा है. असल में कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और शिखर धवन की सलामी जोड़ी को मौका दिया और दोनों खिलाड़ियों ने टीम को मजबूत शुरुआत दी.

ऐसे में तीसरे टी20 मैच में बिना कोई रिस्क लिए कोहली ओपनिंग की जिम्मेदारी केएल राहुल और शिख धवन को दे सकते हैं. घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था लेकिन एक भी मैच में बिना मौका दिए उन्हें टीम से बाहर भी कर दिया गया.

शिखर धवन के इंजर्ड होने के चलते, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में सैमसन को फिर टीम में शामिल किया गया लेकिन एक बार फिर उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ा. अब मौजूदा वक्त में टीम की परिस्थिति को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना पड़ सकता है.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse