टी-20 विश्व कप से पहले साल 2011 वाले हेयरस्टाइल में दिखें MS Dhoni
MS Dhoni brings back 2011 winning world cup hairstyle

साल 2011 में भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में विश्व चैंपियन ट्रॉफी का खिताब मिला था, लेकिन उसके बाद से वर्ल्ड कप का सूखा लगातार जारी रहा और टीम इन 11 सालों में दोबारा वर्ल्ड कप ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। ऐसे में साल 2022 के टी-20 विश्व कप का आगाज अब से 12 दिनों में होने जा रहा है, जिसके लिए टीम इस बीर रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार फिर चैंपियन बनने की पूरी कोशिश करेगी।

वहीं इस टूर्नामेंट से पहले ही पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी टीम का भाग्य बनाने के लिए एक बार फिर से पुराने अवतार में नजर आ रहे है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका हेयरस्टाइल वहीं है जो साल 2011 के समय था ऐसे में उनके लकी चार्म के साथ सभी खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ेगा। आइये दिखाते है माही की ये लेटेस्ट वीडियो…

टी-20 विश्व कप से पहले साल 2011 वाले हेयरस्टाइल में दिखें MS Dhoni

टी-20 विश्व कप से पहले साल 2011 वाले हेयरस्टाइल में दिखें MS Dhoni 
टी-20 विश्व कप से पहले साल 2011 वाले हेयरस्टाइल में दिखें MS Dhoni

दरअसल टी-20 विश्व कप 2022 का आगाज़ 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है। जहां इस बार फिर से भारतीय टीम विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है। तो वहीं भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी फिर से वर्ल्ड कप मेंं टीम इंडिया की जीत का भाग्य लेकर आए हैं। जहां इस बार ओरियो बिस्कुट के विज्ञापन के चलते उन्होंने वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए पूरा भरोसा जताया है।

बता दें वायरल वीडियो में धोनी साल 2011 वाले वर्ल्ड कप का हेयर स्टाइल फिर से अपनाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वो एक हाथ में वर्ल्ड कप 2011 वाली तस्वीर लेकर बैठे हैं और अपनी हेयर स्टाइलिश से उसी तरह के स्टाइल में हेयर कट कराने के लिए कहते दिख रहे हैं। गौरतलब है एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने साल 2007 का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में भी धोनी उन्हें गुड विशिस दे रहे है। लिहाजा ये तो कुछ दिनों में पता चल जाएगा कि माही का ये नया लुक कितना भाग्यशाली रहेगा।

टीम इंडिया को धोनी के लक पर रहता है पूरा भरोसा

टीम इंडिया को MS Dhoni के लक पर रहता है पूरा भरोसा
टीम इंडिया को MS Dhoni के लक पर रहता है पूरा भरोसा

बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni) को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम का मेंटोर बनाया गया था। हालांकि उस वर्ल्ड कप में टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक 10 विकेट की हार और फिर न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके कारण भारत सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाया। लेकिन टीम इंडिया के खिलाडियों को हमेशा धोनी की विशिस की बेहद जरूरत होती है। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि पिछले साल मिली हार का बदला इस साल भारतीय टीम जरूर लेती नजर आएंगी।

विश्व कप से पहले धोनी ने लॉन्च किया ओरियो बिस्कुट

विश्व कप से पहले MS Dhoni ने लॉन्च किया ओरियो बिस्कुट
विश्व कप से पहले MS Dhoni ने लॉन्च किया ओरियो बिस्कुट

टी-20 विश्व कप 2022 के आगाज से पहले टीम इंडिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टीम के लिए एक लकी चार्म को लॉन्च किया है। दरअसल उन्होंने जिस चीज की लॉन्चिंग की उसकी लॉन्चिंग इससे पहले वनडे वर्ल्ड कप 2011 से पहले भी की गई थी। ये किसी और चीज़ नहीं बल्कि ओरियो बिस्कुट ही है, जिसकी लॉन्चिंग धोनी ने हाल ही में की।

वहीं इस दौरान उन्हें बार-बार एक बात दोहराते हुए कहा कि, 2011 में भारत ने कप (विश्व कप) जीता और यह बिस्किट भी 2011 में लॉन्च हुआ। फिर वह बोले कि, कनेक्शन समझ रहे हो ना। इस बार एक और कप है। अगर यह बिस्किट फिर से लॉन्च हो सकता है तो इंडिया भी फिर से वर्ल्ड कप जीत सकता है। आखिर में उन्होंने सभी से बुलवाया कि, तो फिर इसे लॉन्च करते हैं और फिर से 2011 को दोहराते हैं।