टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शमी सहित इन 3 खिलाड़ियों को जगह ना मिलने से भड़के फैंस, सोशल मीडिया में बीसीसीआई को लगाई फटकार 1

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के साथ ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्कॉड का ऐलान हो चुका है। जिसके लिए जहां कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में दी गयी है तो वहीं उपकप्तान के एल राहुल को बनाया गया है।

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और गेंदबाज आवेश खान को स्कॉड में शामिल नहीं किया गया है।

हालांकि मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंड बाई के तौर पर जरूर शामिल किया गया है लेकिन आवेश खान को यहां भी मौका नहीं दिया गया।

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिला तीन खिलाड़ियों को जगह

Mohammed Shami

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान हो चुका है, जिसमें टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हो चुकी है तो वहीं अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है।

शमी के साथ श्रेयस अय्यर और आवेश खान को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए भी श्रेयस अय्यर को स्टैंड बाई के तौर पर रका गया था तो वहीं मोहम्मद शमी को बाहर रखा गया था।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) जैसे बड़े टूर्नामेंट से मोहम्मद शमी जैसे अनुभवी गेंदबाज, श्रेयस अय्यर जैसे युवा बल्लेबाज और आवेश खान को स्कॉड में शामिल न करने पर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

फैंस का रिएक्शन

टी20 का स्कॉड

रोहित शर्मा (कप्तान) , के एल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पाडंया, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।