ये 5 खिलाड़ी आईसीसी टी20 विश्व कप में सरप्राइज पैकेज के तौर पर हो सकते हैं टीम इंडिया में शामिल 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है. आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से टीम इंडिया का पूरा फोकस ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप पर टिकी हुई हैं. टीम लगातार एक के बाद टी20 सीरीज खेलकर अपनी टीम को मजबूत बनाना चाहती है.

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में विश्व कप खेलने के लिए टीम इंडिया अपने खिलाड़ियों को तैयार कर रही है. सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट युवा खिलाड़ियों को भी लगातार मौके देकर भविष्य के लिए तैयार कर रही है.

अब ऐसे में विश्वकप की टीम इंडिया में कुछ खिलाड़ियों का शामिल होना लाजमी है, लेकिन कुछ खिलाड़ी सरप्राइज एंट्री मारकर सभी को चौका सकते हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो आईसीसी टी20 विश्वकप टीम में मार सकते हैं सरप्राइज एंट्री…

       ये 5 खिलाड़ी टी20 विश्व कप टीम में मार सकते हैं सरप्राइज एंट्री

1- कृष्णप्पा गौतम

टी20 विश्व कप

ये 5 खिलाड़ी आईसीसी टी20 विश्व कप में सरप्राइज पैकेज के तौर पर हो सकते हैं टीम इंडिया में शामिल 2

अपनी घरेलू कर्नाटक की टीम के लिए कृष्णप्पा गौतम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं.  कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच खेले गए खेले गए सैयद अली मुश्ताक ट्रॉफी के फाइनल मैच में गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया.

असल में आखिरी ओवर में तमिलनाडु को जीतने के लिए 14 रनों की जरूरत थी लेकिन गौतम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 14 रनों का बचाव सफलता पूर्वक कर लिया और अपनी टीम को एक रन से खिताबी जीत दिलाई.

दाएं हाथ के गेंदबाजी ऑलराउंडर को टी 20 विशेषज्ञ माना जाता है. आपको बता दें, खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें आईपीएल 2018 में चौंका दिया है. राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 6.20 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि मौजूदा वक्त में खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब के साथ  खेलता नजर आएगा.

अब जिस तरह के फॉर्म में कृष्णअप्पा खेल रहे हैं उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि खिलाड़ी को अक्टूबर में शुरु होने वाली टी20 विश्व कप टीम में भी शामिल किया जा सकता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse