मिताली राज की बायोपिक में तापसी निभाएंगी मुख्य भूमिका, खुद एक्ट्रेस ने किया ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिताली राज की बायोपिक में यह एक्ट्रेस निभाएगी अहम भूमिका, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

मिताली राज की बायोपिक में यह एक्ट्रेस निभाएगी अहम भूमिका, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इन दिनों बॉलीवुड में आजकल बायोपिक्स का काफी चलन हो गया है। राजनेता, खिलाड़ियों आदि की बायोपिक दर्शकों को काफी पसंद भी आती है। इसी क्रम में अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर भी बायोपिक बनने की खबरें काफी दिनों में चर्चा में थी और अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ऐलान कर दिया है कि उनकी बायोपिक में वह मुख्य किरदार निभा रही हैं।

तापसी पन्नू निभाएंगी मिताली राज की बायोपिक में मुख्य किरदार

मिताली राज

तापसी का फ्रेंड बैडमिंटन प्लेयर है और उसने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में एक टीम भी खरीदी है। एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, तापसी पन्नू ने बताया कि वह मिताली राज पर एक फिल्म पर बातचीत कर रही है, हालांकि इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि व्यक्तिगत रूप से उनके लिए खेल पर फिल्में करने के लिए उनसे कई बार संपर्क किया गया है।

“मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझे मिताली राज की बायोपिक में मुख्य रोल निभाना अच्छा लगा, लेकिन अभी यह कहना जल्दबाजी होगी।”

मैं इसके लिए बातचीत कर रही हूं मैं एक और स्पोर्ट्स फिल्म कर रही हूं, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। हालांकि, तापसी पन्नू इस तथ्य से काफी खुश हैं कि उन्हें खेल फिल्मों पर बहुत सारे प्रस्ताव मिले हैं।

तापसी के पास आ रहे ऐसे कई ऑफर्स

मिताली राज

तापसी पन्नू ने कहा कि

“ईमानदारी से, मैंने अपने पास आने वाली खेल फिल्मों की संख्या गिनना बंद कर दिया है हो सकता है कि यह इसलिए है क्योंकि अब लोग खेल के प्रति मेरे प्यार के बारे में जानते हैं। इसके अलावा, यह तथ्य कि मैं खेल सीखने के लिए बहुत जिज्ञासु हूं, निर्माता जानते हैं कि मैंने सीखने के लिए अपना 100 प्रतिशत लगा दिया है।

लेकिन, मैंने उन ऑफर्स में से कुछ को सिलेक्ट कर लिया है। हां, मैं विषय के प्रति इच्छुक हूं, लेकिन मेरी फिल्म के विकल्प अधिक आधार होंगे कि कहानी क्या है। मैं शायद इतने सारे स्पोर्ट स्टार की तारीफ करती हूं और उनका अनुसरण करती हूं, लेकिन हर किसी के पास फिल्म बनाने की कहानी नहीं है।”

ये अदाकाराएं निभा चुकी हैं महिला खिलाड़ियों की भूमिका

मिताली राज की बायोपिक में यह एक्ट्रेस निभाएगी अहम भूमिका, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा 1

महिला खिलाड़ियों की भूमिका निभाने वाली अन्य अभिनेताओं के बारे में बात करने के लिए, जबकि प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम की ऑन-स्क्रीन भूमिका निभाई है, परिणीति चोपड़ा आगामी बायोपिक में शटलर साइना नेहवाल की भूमिका निभा रही हैं।

तापसी पन्नू को बचपन से है खेल में दिलचस्पी

भारतीय स्टार बॉक्सर मैरी कॉम पर बनी बायोपिक में प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाया। इस बायोपिक को दर्शकों के बीच काफी सराहा गया था। अब आने वाले कुछ वक्त बाद आपको भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज पर भी बायोपिक देखने को मिल सकती है, जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

तापसी पन्नू को खेल के प्रति लगाव बचपन से ही रहा है। अपने स्कूल के दिनों में स्पोर्ट्स एक्टिवटीज में वह काफी एक्टिव रहा करती थी और इससे पहले वह पहले भी हॉकी प्लेयर व एक शूटर का किरदार बड़े पर्दे पर निभा चुकी हैं।

Related posts