Video : तबरेज शम्सी ने रूमाल को बना दिया जादुई छड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने बीच मैदान में रूमाल को बना दिया जादुई छड़ी 

वीडियो : विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने बीच मैदान में रूमाल को बना दिया जादुई छड़ी

दक्षिण अफ्रीका के रिस्‍ट स्पिनर तबरेज शम्‍सी एक बार फिर विकेट का जश्‍न मनाने के अंदाज के कारण सुर्खियों में हैं. पर इस बार उन्होंने जश्न कुछ अलग ही अंदाज में मनाया. इस बार उन्‍होंने मैदान पर जादू दिखाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

मंजासी सुपर लीग में पार्ल रॉक्‍स के लिए विकेट लेने के दौरान दिखाया जादू

वीडियो : विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने बीच मैदान में रूमाल को बना दिया जादुई छड़ी 1

दरअसल मंजासी सुपर लीग में पार्ल रॉक्‍स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे, तबरेज शम्‍सी ने क्रिकेट जगत का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है. उन्‍होंने इस टी20 टूर्नामेंट में विकेट लेने के जश्‍न मनाने का एकदम अनोखा तरीका इजाद किया है, जो क्रिकेट फैंस को काफी रास आ रहा है. पार्ल रॉक्‍स के लिए विकेट लेने के बाद दक्षिण अफ्रीकी रिस्‍ट स्पिनर जादू करते दिख रहे हैं.

रूमाल को बना दिया जादुई छड़ी

सोशल मीडिया पर तबरेज शम्‍सी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि विकेट लेने के बाद दौड़ते समय गेंदबाज ने अपनी जेब से एक रूमाल निकाला. शम्‍सी ने इस रूमाल को हवा में लहराया, जो फिर ‘जादूई छड़ी’ बन गई. वह मैदान पर इसे लेकर घूमे. शम्‍सी ने बुधवार को डरबन हीट के खिलाफ मुकाबले में इस जादू को दिखाकर काफी तारीफें बटोरी.

यह है वह विडियो

तबरेज शम्सी ने डेविड मिलर का विकेट लेने के बाद अपना रूमाल निकालकर जादूई छड़ी बनाई और फैंस की वाह-वाही लूटी. वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब शम्‍सी ने जादूई ट्रिक दिखाई हो. इससे पहले नवंबर में उन्‍होंने जोझी स्‍टार्स के खिलाफ भी अपना यही जादू दिखाया था.

टीम को जीत नहीं दिला पाए तबरेज शम्सी

वीडियो : विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने बीच मैदान में रूमाल को बना दिया जादुई छड़ी 2

हालांकि, तबरेज शम्सी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. मैच में पार्ल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 195 रन बनाए थे. इसके जवाब में डरबन ने 4 विकेट पर 197 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. टीम की ओर से एलेक्स हालेस ने 97 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Related posts