वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज, तो रोहित ने शाम्सी को दे डाला करारा और शानदार जवाब 

वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज, तो रोहित ने शाम्सी को दे डाला करारा और शानदार जवाब

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच चल रही 6 मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा वनडे मैच कल मंगलवार को पोर्ट ऑफ़ एलिजाबेथ के मैदान पर खेला गया.

वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज, तो रोहित ने शाम्सी को दे डाला करारा और शानदार जवाब 1

इस मैच में साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान एडियन मक्रम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. इस मैच को भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए 73 रनों से जीत लिया था और इसी के साथ इतिहास में पहली बार भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका से उसी की धरती में सीरीज भी जीत ली है.

रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत जीता भारत 

वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज, तो रोहित ने शाम्सी को दे डाला करारा और शानदार जवाब 2

आपकों बता दे, कि इस मैच में भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस मैच में 126 गेंदों पर 115 रन का शानदार शतक लगाया. रोहित ने अपनी पारी में 4 छक्के व 11 शानदार चौके लगाये.

रोहित के ही शतक की बदौलत भारतीय टीम ने 275 रन का एक अच्छा स्कोर बनाया, जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका टीम मात्र 201 रन पर ही आल आउट हो गई और भारतीय टीम ने यह मैच 73 रन से जीत लिया. रोहित शर्मा को उनके शानदार शतक के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

मैच के दौरान शाम्सी कर रहे थे रोहित को स्लेज 

वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज, तो रोहित ने शाम्सी को दे डाला करारा और शानदार जवाब 3

इस मैच के दौरान साउथ अफ्रीका के युवा स्पिनर तबरेज शाम्सी भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को बार-बार    स्लेज कर रहे थे. आपकों बता दे, कि स्पिनर तबरेज शाम्सी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलौर के लिए भी विराट कोहली की कप्तान में खेल चुके है. वह आईपीएल के एक मैच के दौरान भी रोहित शर्मा से उलझ गये थे.

स्लेजिंग का जवाब रोहित ने दिया छक्के से

वीडियो : तबरेज शाम्सी ने रोहित शर्मा को किया स्लेज, तो रोहित ने शाम्सी को दे डाला करारा और शानदार जवाब 4

आपकों बता दे, कि तबरेज शाम्सी ने एक ओवर के दौरान जब रोहित शर्मा को स्लेज किया, तो रोहित शर्मा ने पहले तो उन्हें अपने हाथों से इशारा करते हुए वापस गेंदबाजी रन-अप पर जाने को कहा और गेंदबाजी पर ध्यान देने को कहा इसके बाद जब वह अपनी अगली गेंद लाये तो रोहित शर्मा ने मिडविकेट के ऊपर से एक शानदार छक्का लगा दिया.

यहाँ देखे घटना का वीडियो 

 

Related posts

Leave a Reply