रोहित की फोटो पर भाभी रितिका को टैग करते हुए चहल ने पूछा कुछ ऐसा,जिसके बाद बगैर जवाब दिए खुद रोक नहीं सकी रोहित की वाइफ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित की फोटो पर भाभी रितिका को टैग करते हुए चहल ने पूछा कुछ ऐसा,जिसके बाद बगैर जवाब दिए खुद रोक नहीं सकी रोहित की वाइफ 

रोहित की फोटो पर भाभी रितिका को टैग करते हुए चहल ने पूछा कुछ ऐसा,जिसके बाद बगैर जवाब दिए खुद रोक नहीं सकी रोहित की वाइफ

भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसका जीता जागता सबूत उस वक्त मिला,जब उन्होंने रोहित शर्मा द्वारा डाली गयी फोटो पर कुछ मजाकिया लहजे पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया,जिसके बाद कई लोगों ने भी इसपर मौज लेने लगे।

रोहित ने डाली चहल संग ये तस्वीर

Taking a breather after a good training session @yuzi_chahal23 @shardul_thakur

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

 

हुआ कुछ यूं कि, भारतीय टीम के आक्रामक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने प्रैंक्टिस के बाद इंस्ट्राग्राम पर युजवेन्द्र चहल के साथ एक फोटो शेयर किया था,जिसमें उन्होंने कैप्शन में युजवेन्द्र चहल को टैग करते हुए लिखा था कि, अच्छे प्रशिक्षण सत्र के बाद फुर्सत के कुछ सुनहरे पल..!!

चहल ने रितिका से पूछा ये सवाल

रोहित की फोटो पर भाभी रितिका को टैग करते हुए चहल ने पूछा कुछ ऐसा,जिसके बाद बगैर जवाब दिए खुद रोक नहीं सकी रोहित की वाइफ 1

जैसे ही रोहित शर्मा ने चहल को इस फोटो पर टैग कर फोटो को शेयर किया,उसके बाद चलह ने भी चुहलबाजी शुरू कर दी। और इसके बाद रोहित शर्मा की पत्नी को टैग करते हुए लिखा कि भाभी जी आपको जलन हो रही है क्या?

रितिका ने भी दिया कुछ यूं जवाब

 

रोहित की फोटो पर भाभी रितिका को टैग करते हुए चहल ने पूछा कुछ ऐसा,जिसके बाद बगैर जवाब दिए खुद रोक नहीं सकी रोहित की वाइफ 2

चहल के इस चुहलबाजी कमेंट पर खुद पत्नी रितिका भी जवाब देने से खुद को नहीं रोक नही और उन्होंने लिखा कि,हा ं,तुम हमारा दिमाग पढ़ लेते हो।

इसके बाद अब चहल ने एक और कमेंट करते हुए कहा कि, बस एक महीने का वक्त लगेगा भईया को टेक आॅफ करने में। इसके बाद रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल के फैंस तरह तरह के कमेंट करके मौज लेने लगे।

अक्सर बनता है सोशल मीडिया पर मजाक

रोहित की फोटो पर भाभी रितिका को टैग करते हुए चहल ने पूछा कुछ ऐसा,जिसके बाद बगैर जवाब दिए खुद रोक नहीं सकी रोहित की वाइफ 3

आपको बता दे, युजवेन्द्र चहल को अक्सर सोशल मीडिया पर उनके दुबले पतले होने के कारण लोगो के बीच ट्रोल होते रहते हैं। ऐसे में चहल ने भी एक बार जिम में भारी वजन उठाने की तस्वीर डाली,जिसके बाद साउथ अफ्रीका के दिग्गज स्पिनर तबरेज शमसी ने भी कमेंट करते हुए प्रतिक्रिया दे दी कि, हे भगवान, ये युजवेन्द्र चहल है या फिर क्रिस गेल। जिस पर चहल ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि- मैं क्रिस गेल ने ज्यादा वजन उठाता हूं। ये मेरा वार्म अप है।

 

Related posts

Leave a Reply