SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय 

SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान की टीम को विश्व कप 2019 के 21वें मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम मात्र 125 रन परआउट हो गई थी. इसके बाद बल्ले के साथ भी साउथ अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन किया और इस लक्ष्य को साउथ अफ्रीका ने 28.4 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय 1

ताहिर ने लाजवाब गेंदबाजी की

SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय 2

टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “आज का दिन हमारे लिए अच्छा था. इस मैच से पहले हमने आपस में बहुत सी बातें की थी और आज मैदान पर हम काफी अच्छे भी रहे हैं. 

एक अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था, क्योंकि विकेट स्पिन के लिए बहुत अनुकूल नहीं थी. हालांकि, इसके बावजूद मध्य के ओवरों में इमरान ताहिर लाजवाब थे और उनका बखूबी साथ मॉरिस ने भी दिया. दोनों ही गेंदबाजों ने हमें विकेट दिलाये और मैच को हमारे पक्ष में किया. ताहिर ने पिछले दो सालों से मध्य के ओवरों में विकेट लेने की अपनी क्षमता के साथ हमें एक मजबूत टीम बनाया है.”

डी कॉक के लिए नई गेंद को देखना था महत्वपूर्ण

SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय 3

साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “स्वाभाविक रूप से क्विंटन डी कॉक काफी खुलकर खेलते हैं, लेकिन आज नई गेंद को देखना उनके लिए महत्वपूर्ण था, इसलिए उन्होंने शुरूआत में समय लिया. हम चाहते थे, कि दोनों 60-70 रन की एक अच्छी साझेदारी हमें दे, ताकि, बाद में हम अपने रन रेट पर काम कर सकते थे.

अमला के लिए रन बनाना था महत्वपूर्ण

SAvsAFG : कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने इस एक खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय 4

साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “अगले चार मैचों को यदि हम जीतते हैं, तो शायद नेट रन-रेट हमारे लिए एक बड़ी भूमिका नहीं निभाएगा, इसलिए भले ही आज हाशिम अमला खुलकर ना खेल पाए हो, लेकिन उनकी नॉट आउट पारी की हमें ज्यादा जरूरत थी. अमला के लिए रन बनाना महत्वपूर्ण था, वह आगामी मैचों में हमारे लिए महत्वपूर्ण होंगे.”

Related posts