WATCH : क्रिकेट इतिहास में सबसे दुर्भाग्यशाली तरीके से आउट हुए ये बल्लेबाज, देखें वीडियो 1

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पाल्लेकल के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते श्रीलंका की टीम ने 209 रन के अंतर से जीत लिया था और इस सीरीज को भी 1-0 के अंतर से अपने नाम कर लिया था.

मैच में ताइजुल इस्लाम हुए अजीबोगरीब तरीके से हिट विकेट

WATCH : क्रिकेट इतिहास में सबसे दुर्भाग्यशाली तरीके से आउट हुए ये बल्लेबाज, देखें वीडियो 2

क्रिकेट के मैदान में किसी खिलाड़ी का रन होना काफी दुखद होता है, लेकिन कोई खिलाड़ी अगर हिट विकेट हो जाए तो यह और भी दिल तोड़ने वाला साबित होता है. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में श्रीलंका बनाम बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में देखने को मिला था. इस मुकाबले में बांग्लादेशी खिलाड़ी ताइजुल इस्‍लाम जिस तरीके से आउट हुए उसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए.

जूता खुला और स्टंप में जा लगा

WATCH : क्रिकेट इतिहास में सबसे दुर्भाग्यशाली तरीके से आउट हुए ये बल्लेबाज, देखें वीडियो 3

दरअसल, इस मुकाबले में ताइजुल इस्‍लाम 50 गेंद में 9 रन बनाकर खेल रहे थे, लेकिन इसी दौरान उनकी एकाग्रता भंग हुई और वह श्रीलंकाई तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की गुड लेंथ गेंद को पीछे हटकर खेलने के प्रयास में हिट विकेट आउट हुए. इस्‍लाम जिस गेंद को रोकने के प्रयास में आउट हुए दरअसल वह उसे रोकने में भी कामयाब हो गए थे, लेकिन पीछे हटते वक्त उनका पैर फिसला जिसकी वजह से उनका जूता बाहर निकल गया और वह सीधे विकेट से जाकर टकराई.

यहाँ देखें घटना का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि कैसे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से ताइजुल इस्‍लाम श्रीलंका के खिलाफ मैच में हिट विकेट टी हो गए. शायद ही कोई इतने दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हिट विकेट आउट हुआ होगा. ताइजुल इस्‍लाम ने इस मैच में गेंदबाजी अच्छी की थी उन्होंने पहली पारी में 1 विकेट हासिल किया, तो वहीं दूसरी पारी में उन्हें 5 विकेट मिले थे.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul