तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को दिया करारा जवाब, रैना और युसूफ की होगी मैदान पर वापसी 1
Photo Credit : Getty Images

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई के फरमान का जवाब देते हुए कहा है, कि वो नियमों का बिलकुल भी उलंघन नहीं कर रहे है और उन्होंने बीसीसीआई के दूसरे शहरों के खिलाड़ियों को लीग में शामिल न करने के फैसले पर जवाब दिया है. मंगलवार को अपने दिए हुए जवाब में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा है, कि जिन भी खिलाड़ियों की हमारे लीग में खेलने की बात हो रही है, वो सभी खिलाड़ी कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के साथ करार कर चूके है और उन्हें हमारे द्वारा आयोजित किसी भी लीग में खेलने का पूरा अधिकार है.

सुरेश रैना समेत कई बड़े खिलाड़ियों ने जताई थी इच्छा

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को दिया करारा जवाब, रैना और युसूफ की होगी मैदान पर वापसी 2
Photo Credit : Getty Images

टीम इंडिया में जगह तलाश रहे दो बड़े खिलाड़ी युसूफ पठान और सुरेश रैना समेत कई बड़े खिलाड़ियों ने इस लीग में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी, लेकिन बीसीसीआई ने अपना रुख साफ़ करते हुए इन खिलाड़ियों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था, बीसीसीआई का कहना था, कि दूसरे शहर के खिलाड़ी अपना स्टेट छोड़कर दूसरे स्टेट के लिए क्रिकेट नहीं खेल सकते.  VIDEO: 1.4 ओवर में सुरेश रैना और ऋषभ पन्त के बीच हुआ कुछ ऐसा जो पैदा कर गया कई सवाल

फिर जगी उम्मीद

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को दिया करारा जवाब, रैना और युसूफ की होगी मैदान पर वापसी 3
Photo Credit : Getty Images

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के बीसीसीआई को दिए गए जवाब के बाद रैना समेत कई खिलाड़ियों की उम्मीदें फिर से जाग गयी है, तमिलनाडु क्रिकेट इस साल अपनी लीग को पिछली बार से भी बड़ा बनाना चाहता है और भारतीय क्रिकेट के यह सितारें जो अब भारत के लिए मैदान पर नहीं दिखते अगर इस लीग में खेलेंगे तो दर्शकों की संख्या में इज़ाफा होना लाज़मी है.

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को दिया करारा जवाब, रैना और युसूफ की होगी मैदान पर वापसी 4

अभी भी खिलाड़ियों ने लगाई हुई है उम्मीद

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को दिया करारा जवाब, रैना और युसूफ की होगी मैदान पर वापसी 5
Photo Credit : Google

टाइम्स ऑफ़ ईन्डिया के साथ खास बातचीत करते हुए तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारी ने बताया, कि बीसीसीआई के इंकार करने के बाद भी 88 बाहरी खिलाड़ियों में से एक भी खिलाड़ी ने अभी तक अपना नाम वापस नहीं लिया है और हमे पूरी उम्मीद है, कि वो खिलाड़ी ज़रुर हमारी लीग में खेलते हुए नज़र आयेंगे.   PHOTO: युवा भारतीय खिलाड़ी अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड की तस्वीरे आई सामने, देखे मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरे

पहले भी दूसरी लीग में हिस्सा ले चूके है खिलाड़ी

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, कि किसी दूसरे शहर से खिलाड़ी दूसरे शहर की लीग में खेलने जा रहा हो. इससे पहले कई बार ऐसा देखा गया है, कि कर्नाटक प्रीमियर लीग या फिर हिमाचल प्रीमियर लीग में दूसरे शहर या दूसरे स्टेट एसोसिएशन के अनुबंध वाले खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हो.

तमिलनाडु क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने कहा, कि क्योंकि यह एक फर्स्ट डिविजन टूर्नामेंट है, तो हमे नियमों के अनुसार बीसीसीआई से मंजूरी लेने के ज़रूरत नहीं है और जब हमे मंजूरी लेने की ज़रूरत नहीं है, तो खिलाड़ियों को इस लीग में हिस्सा लेने के लिए क्यों बीसीसीआई की मंजूरी चाहिए.

Ajay Pal Singh

सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट...