सैयद अली मुश्ताक़ में तमिलनाडु और हरियाणा ने दर्ज की जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद अली मुश्ताक़ के सुपर लीग का आज दूसरा दिन, हरियाणा और तमिलनाडु ने दर्ज की जीत 

सैयद अली मुश्ताक़ के सुपर लीग का आज दूसरा दिन, हरियाणा और तमिलनाडु ने दर्ज की जीत

भारतीय घरेलू स्तर पर इस समय सैयद अली मुश्ताक़ ट्रॉफी खेली जा रही है. जहाँ पर अब दूसरा चरण खेला जा रहा है. जिसमें आज अब तक दो मैच खेले जा चुके हैं. इन दोनों मैच में गेंदबाजो का दबदबा साफ़ देखने को मिला.

राजस्थान बनाम हरियाणा

बड़ा स्कोर नहीं बना सकी राजस्थान की टीम

सैयद अली मुश्ताक़

सुपर लीग के अपने दूसरे मैच में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन वो सही साबित नहीं हुआ. अच्छी शुरुआत के बाद राजस्थान की टीम ने लगातार विकेट गंवाए.

जिसके कारण 20 ओवर में उनकी टीम 7 विकेट गँवा कर 123 रन बनाये. जिसमें अंकित लांबा ने 38 रन और चंद्रपाल सिंह ने 25 रन बनाये. हरियाणा के लिए राहुल तेवतिया ने 3 विकेट लिए. जबकि हर्शल पटेल ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लिया.

हरियाणा ने 4 विकेट से जीता मैच

सैयद अली मुश्ताक़ के सुपर लीग का आज दूसरा दिन, हरियाणा और तमिलनाडु ने दर्ज की जीत 1

लक्ष्य का पीछा करते हुए हरियाणा की टीम ने तेजी से रन बनाये. गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद हर्शल पटेल ने 25 गेंद पर 41 रन बनाये. जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे. उनके अलावा सुमित कुमार ने अंत में नाबाद 23 रन बना कर उनकी टीम को 4 विकेट से जीत दिला दी.

हरियाणा ने ये स्कोर 6 विकेट गँवा कर 15.2 ओवर में ही 124 रन बना लिए थे. राजस्थान के लिए चंद्रपाल सिंह ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. अब हरियाणा की टीम अपने अगले मैच में दिल्ली की टीम के सामने खेलेगी.

तमिलनाडु बनाम मुंबई

मुंबई की टीम नहीं बना सकी बड़ा स्कोर

सैयद अली मुश्ताक़

आज के दूसरे मैच में तमिलनाडु और मुंबई की टीम आमने सामने थी. इस मैच में तमिलनाडु की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद मुंबई की टीम की शुरुआत बहुत खराब हुई. पृथ्वी शॉ ने 30 रन और शम्स मुलानी ने 73 रन बनाये.

उसके बाद भी उनकी टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 121 रन ही बना सकी. मैच में श्रेयस अय्यर ने 1 रन और और सूर्यकुमार यादव ने 0 रन बनाये. तमिलनाडु के लिए एम सिद्धार्थ ने 4 विकेट और साईं किशोर ने 3 विकेट अपने नाम किये.

7 विकेट से जीती तमिलनाडु की टीम

सैयद अली मुश्ताक़ के सुपर लीग का आज दूसरा दिन, हरियाणा और तमिलनाडु ने दर्ज की जीत 2

इस लक्ष्य का पीछा करते तमिलनाडु की टीम ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की. उनके लिए हरी निशांत ने नाबाद 73 रन बनाये. जिसमें उनका साथ विजय शंकर ने नाबाद 27 रन बना कर दिया. मुंबई के लिए शम्स मुलानी ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया.

उन्होंने इस एकतरफा मैच में उन्होंने 3 विकेट लेकर रोमांच पैदा करने की कोशिश की. तमिलनाडु ने की टीम ने इस लक्ष्य को 13.5 ओवर में ही 3 विकेट गँवा कर पा लिया था. अब तमिलनाडु की टीम 25 नबंवर को पंजाब के खिलाफ खेलते हुए नजर आएगी.

Related posts