//

TNPL19- अश्विन की धीमी बल्लेबाजी से टीम के फाइनल में पहुंचने का सपना अधुरा, विजय शंकर की टीम ने बनाया फाइनल में जगह

तमिलनाडू क्रिकेट एसोसिएशन के बैनर तले पिछले कई दिनों से खेले जा रहे तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस सीजन का कारवां आखिरकार रविवार को प्लेऑफ के दौर में पहुंच गया। जहां पहला क्वालिफायर मुकाबला चेपॉक सुपर गिलिज और डिंगीगुल ड्रेगंस के बीच खेला गया। जहां चेपॉक सुपर गिलिज ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

चेपॉक सुपर गिलिज ने पहले क्वालिफायर मैच में डिंगीगुल ड्रेगन को दी मात

टीएनपीएल 2019 के  प्लेऑफ राउंड के इस पहले मैच में चेपॉक सुपर गिलिज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए डिंगीगुल ड्रेगंस को रोमांचक मैच में 5 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उन्होंने खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया है।

TNPL19- अश्विन की धीमी बल्लेबाजी से टीम के फाइनल में पहुंचने का सपना अधुरा, विजय शंकर की टीम ने बनाया फाइनल में जगह 1

इस मैच में चेपॉक सुपर गिलिज ने पहले बल्लेबाजी की और उन्होंने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 169 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में आर अश्विन की कप्तानी वाली डिंगीगुल ड्रेगंस की टीम 7 विकेट खोलकर 164 रन ही बना सकी।

चेपॉक सुपर गिलिज ने खड़ा किया 169 रनों का स्कोर

तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस सीजन के पहले क्वालिफायर मैच में अंक तालिका की नंबर एक टीम डिंगीगुल ड्रेगंस और दूसरे नंबर की टीम चेपॉक सुपर गिलिज के बीच मुकाबला हुआ जहां चेपॉक सुपर गिलिज के कप्तान कौशिक गांधी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और एक बार फिर से उनके सलामी बल्लेबाज गोपीनाथ और गंगा श्रीधर राजू ने जबरदस्त शुरुआत देते हुए 45 गेंदों में 63 रन जोड़े। गोपीनाथ 13 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए।

TNPL19- अश्विन की धीमी बल्लेबाजी से टीम के फाइनल में पहुंचने का सपना अधुरा, विजय शंकर की टीम ने बनाया फाइनल में जगह 2

इसके बाद उन्हें कौशिक गांधी 5 रन और विजय शंकर 6 रन के रूप में कुछ अंतराल में दो झटके और लगे। 89 रन पर 3 विकेट खोने के बाद गंगा श्रीधर राजू और ससिदेव ने मिलकर 46 रनों की साझेदारी की। 135 रन के स्कोर पर गंगा श्रीधर राजू 54 गेंदों में 81 रनों की शानदार पारी खेल चलते बने। जिसके बाद ससिदेव ने 19 गेंद में 26 रन बनाए लेकिन टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 169 रन बनाने में सफल रही।

डिंगीगुल ड्रेगंस की टीम बना सकी 164 रन, 5 रन से मिली हार

चेपॉक सुपर गिलिज के द्वारा मिले 170 रनों के स्कोर को चेज करने आर अश्विन के डिंगीगुल ड्रेगंस मैदान में उतरे। सलामी बल्लेबाज हरि निशांत और एन जगदीशन ने करारा जवाब देते हुए पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़े। यहां पर जगदीशन 24 गेंद में 37 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद कप्तान आर अश्विन खुद बल्लेबाजी करने पहुंचे। लेकिन वहीं हरी निशांत 32 गेंद में 29 रन बनाकर 72 के स्कोर पर आउट हो गए।

TNPL19- अश्विन की धीमी बल्लेबाजी से टीम के फाइनल में पहुंचने का सपना अधुरा, विजय शंकर की टीम ने बनाया फाइनल में जगह 3

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए राजेन्द्रन विवेक ने तेजी के साथ 11 गेंद में 20 रन बनाकर स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया। लेकिन वहीं आर अश्विन काफी धीमे रहे। अश्विन ने 22 गेंदों पर केवल 22 रन ही बनाए और 16.4 ओवर में आउट हुए। और टीम पर रनरेट का दबाव साफ नजर आने लगा। और आखिरकार डिंगीगुल ड्रेगंस की टीम 7 विकेट पर 164 रन ही बना सकी और 5 रन से मैच हार गई। हालांकि उनके पास एक और मौका है जो एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम से खेलेगी।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।