तरुवर कोहली ने रणजी ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ जड़ा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तरुवर कोहली ने रणजी ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ जड़ा नाबाद तिहरा शतक, विराट के साथ खेला था विश्व कप 

तरुवर कोहली ने रणजी ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ जड़ा नाबाद तिहरा शतक, विराट के साथ खेला था विश्व कप

कोहली नाम में ही एक अलग बात है, विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उसके बाद अब तरुवर कोहली भी रणजी ट्रॉफी में बहुत ही कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. अब उन्होंने रणजी ट्रॉफी में मिजोरम के लिए अरुणांचल प्रदेश के खिलाफ मैच में बहुत ही शानदार तिहरा शतक लगाया है.

तरुवर कोहली ने जड़ा तिहरा शतक

तरुवर कोहली ने रणजी ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ जड़ा नाबाद तिहरा शतक, विराट के साथ खेला था विश्व कप 1

अंडर19 विश्व कप 2008 में भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तरुवर कोहली बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में बहुत शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब रणजी ट्रॉफी में भी बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं.

जहाँ पर मिजोरम और अरुणाचल प्रदेश के मैच में कोहली ने नाबाद 307 रनों की पारी खेली. जिसके लिए उन्होंने 408 गेंदे खेली. जिसमें मात्र 26 चौके शामिल थे. उनकी इस पारी के मदद से ही उनकी टीम ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और पहली पारी में बड़ी बढ़त हासिल किया. जिसके कारण मैच ड्रा रहने पर उनकी टीम को 3 अंक मिले.

मिजोरम और अरुणाचल प्रदेश का मैच हुआ ड्रा घोषित

तरुवर कोहली ने रणजी ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ जड़ा नाबाद तिहरा शतक, विराट के साथ खेला था विश्व कप 2

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अरुणाचल प्रदेश ने राहुल दलाल के 178 रनों की पारी के बदौलत 343 रन बनाये. जिसके बाद मिजोरम की टीम ने तरुवर कोहली के 307 रन और कप्तान केबी पवन के 102 रनों के मदद से 9 विकेट गँवा कर 620 रन बना कर पारी घोषित कर दिया.

जिसके बाद अपनी दूसरी पारी में अरुणाचल प्रदेश ने 5 विकेट गँवा कर 417 रन बनाये. राहुल दलाल ने इस पारी में भी नाबाद 205 रन बनाये. जिसके बाद दोनों कप्तान ने मैच ड्रा घोषित करने का फैसला कर लिया. दोनों टीमों के गेंदबाज इस मैच में विकेट हासिल करने के लिए जूझते नजर आ रहे थे.

अब पुदुच्चेरी के खिलाफ खेलेगी मिजोरम की टीम

तरुवर कोहली ने रणजी ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ जड़ा नाबाद तिहरा शतक, विराट के साथ खेला था विश्व कप 3

रणजी ट्रॉफी में अपना अगला मैच मिजोरम की टीम पुदुच्चेरी के खिलाफ 25 दिसंबर से खेलती हुई नजर आएगी. जोकि कोलकाता में खेला जाना है. उस मैच में भी तरुवर कोहली बल्ले के साथ अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने का पूरा प्रयास करेंगे. जिससे वो अपनी टीम को इस सत्र में पहली जीत दिलाने का प्रयास करेंगे.

Related posts